पैपराजी ने जैस्मिन भसीन को कहा पतली तो भड़कीं भारती सिंह ने कही यह बात

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं जैस्मीन भसीन इन दिनों पार्टी में व्यस्त हैं। वह काफी समय तक bb14 के घर में रहीं लेकिन बाहर आने के बाद उन्हें जश्न मनाते हुए देखा जा रहा है। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि भारती सिंह और जैस्मीन भसीन गहरे दोस्त हैं। घर से बाहर आने के बाद जैस्मीन भसीन सबसे पहले भारती सिंह से मिली और इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती भी की। अब हाल ही में दोनों एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए और यहां पर जैस्मीन भसीन ने पैपराजी से बात की। जी दरअसल इस दौरान पैपराजी ने जैस्मीन भसीन के वेट लॉस के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि, 'दुबली हो गईं मैम आप।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जैसे ही यह बात भारती सिंह ने सुनी उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, 'कौन मैं।' वहीं उसी के थोड़ी देर बाद फिर भारती ने पैपराजी से पूछा कि, 'मुझे क्यों नहीं पतली कहा तुमने?' भारती का यह अंदाज देखकर सभी लोग जोर से हंस पड़े। वैसे अब तक भारती सिंह के अनेक फनी वीडियो वायरल हो चुके हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगे। वह कई बार पैपराजी के भी मजे लेते हुए नजर आ चुकीं हैं। अब बात करें जैस्मीन के बारे में तो उन्होंने शो से निकलते ही अपने फैंस को शुक्रिया कहा था।

जी दरअसल जैस्मीन भसीन ने एक पोस्ट लिखा था। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'बिग बॉस में जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, उन सभी को बिग-बिग थैंक्यू, थैंक्यू बहुत छोटा होता है। आई एम सो ग्रेटफुल टू ऑल ऑफ यू। जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया, इतना सपोर्ट किया। कोई भी शब्द यूज करूं आप लोगों के एप्रिसिएशन के लिए वो कम है। जिंदगी जीने के लिए, सबसे ज्यादा जरूरी होता है, रिश्ते और प्यार। आपने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए थैंकफुल टू यू गाईज। मैं आप लोगों की आभारी हूं। मैं बाहर आ गई हूं, लेकिन अली अभी भी अंदर हैं (शो में हैं), क्योंकि वह वहां मेरे लिए खेल रहा है, लड़ रहा है। आप लोग जितना हो सके अली गोनी को सपोर्ट करो। हमें अली को ट्रॉफी दिलवानी है।' वैसे जैस्मिन का नाम शो में अली गोनी से जुड़ा था और खबरें हैं जैसे ही अली बाहर आएँगे वैसे ही दोनों शादी कर लेंगे।

फॉर्मूला 1: चार्ल्स लेक्लर को हुआ कोरोना, इस तरह दी सूचना

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिलेशन पर बोले एक्ट्रेस के पिता- 'वो दोनों सिर्फ दोस्त है'

Video: मकर संक्रांति पर दीपिका ने उड़ाई पतंग और किया डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -