जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिलेशन पर बोले एक्ट्रेस के पिता- 'वो दोनों सिर्फ दोस्त है'
जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिलेशन पर बोले एक्ट्रेस के पिता- 'वो दोनों सिर्फ दोस्त है'
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में भाग लेने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन तथा अली गोनी के प्यार के चर्चे इस वक़्त हर तरफ छाए हुए हैं। जैस्मिन भसीन के इविक्शन के वक़्त अली गोनी जिस प्रकार से रो रहे थे, उसे देखकर कई फैंस का दिल टूट गया। जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी की जुदाई प्रशंसकों को अब तक चुभ रही है। जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस 14 से बाहर निकलकर कई मीडिया हाउस से चर्चा की तथा बताया कि वो अली गोनी के साथ इस वर्ष के आखिर तक शादी कर सकती हैं। जैस्मिन भसीन चाहती हैं कि अली गोनी बिग बॉस 14 से बाहर निकलकर उनके पेरेंट्स से मिलें।

वही जैस्मिन भसीन के बयान से उनके प्रशंसक एक्साइटेड हैं किन्तु अभिनेत्री के पिता कुछ खास प्रसन्न दिखाई नहीं दे रहे हैं। जैस्मिन भसीन के पिता ने चर्चा करते हुए कहा है कि, ‘हम जानते हैं कि वो दोनों फ्रेंड हैं किन्तु मैं इसके आगे कुछ नहीं कहना चाहता हूं।’ जब सुरपाल सिंह से जैस्मिन भसीन के इविक्शन के बारे में कहा गया तो उन्होंने कहा, अब उसे और अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। मुझे लगता है कि जैस्मिन भसीन को इस वक़्त करियर पर ध्यान देना चाहिए।

जैस्मिन भसीन के फादर के बयान से स्पष्ट है कि वो अपनी बेटी को अभिनय के जगत में और नाम कमाते देखना चाहते हैं। उन्हें नहीं लगता है कि जैस्मिन को इस वक़्त अली गोनी के साथ विवाह अथवा रिश्ते पर बेहद अधिक ध्यान देना चाहिए। वही यदि अली गोनी तथा जैस्मिन भसीन के रिलेशनशिप की बात करें तो यह स्पष्ट है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। बिग बॉस 14 के चलते इन दोनों के मध्य बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली है तथा प्रशंसक चाहते हैं कि यह जोड़ी वास्तविक जिंदगी में भी बनी रहे।

कैप्टेंसी टास्क रद्द होने पर फूटा काम्या पंजाबी का गुस्सा, घरवालों को ताना मार कहा- टास्क की बर्बादी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने पर बोले टप्पू- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता...

सोनाली ने दी रुबीना को गाली तो एक्ट्रेस बोली- 'आपकी बेटी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -