इब्राहिम के बड़े भाई की तरह लगते है पापा सैफ: यूजर्स
इब्राहिम के बड़े भाई की तरह लगते है पापा सैफ: यूजर्स
Share:

सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सैफ अली खान और उनके बच्चों, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की एक फोटो साझा की है। फोटोज को साझा करते हुए सबा ने उन्हें ‘बेबो (करीना कपूर के) लड़के’ कहकर संबोधित कर दिया है। सबा ने फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘बेबोज बॉयज। बता दें कि फैंस उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे है।

सबा अली खान ने सैफ अली खान और उनके बच्चों, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की एक फोटोज शेयर की है।
एक फैन ने कमेंट किया, ”एक ही फ्रेम में हैंडसमनेस। उफ्फ्फ जेह बाबा।” एक अन्य ने कहा, “सैफ इब्राहिम के बड़े भाई की तरह दिखता है।”  

बता दें कि सैफ ने करीना से शादी की है और उनके दो बेटे हैं: तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। वह अपनी पहली पत्नी, अभिनेता अमृता सिंह के साथ अभिनेता सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के पिता भी हैं। सबा सैफ की छोटी बहन और सोहा की बड़ी सिस्टर है, उन्होंने अभिनेता नहीं बनने का निर्णय किया और वह आज एक आभूषण डिजाइनर हैं। सोहा ने एक्टर कुणाल खेमू से शादी की है और उनकी एक बेटी इनाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

मीडिया से बात करते हुए सैफ ने बोला है कि वह अपने चार बच्चों में से प्रत्येक के साथ अलग तरह से जुड़ते हैं। उन्होंने बोला है कि ‘मैं हमेशा उनके लिए हूं। मैं अपने सभी बच्चों से प्यार करता हूं। यह सच है कि मैं तैमूर के साथ बहुत समय बिताता हूं। लेकिन मैं अपने बड़े बेटे इब्राहिम और अपनी बेटी सारा के साथ लगातार जुड़ा हुआ हूं। मेरे तीनों बच्चों के दिल में अलग-अलग स्थान है। अगर मैं सारा से किसी बात को लेकर आहत हूं, तो तैमूर मुझे जिसके बारे में बेहतर महसूस नहीं करा सकते। हर बार जब आपका बच्चा होता है तो आप अपना दिल बांट लेते हैं। 

रिलीज हुआ फिल्म कठपुलती का दूसरा गाना, धमाकेदार अंदाज में दिखे अक्षय

कैटरीना की बहन संग पार्टी करते दिखे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान

14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -