रिलीज हुआ फिल्म कठपुलती का दूसरा गाना, धमाकेदार अंदाज में दिखे अक्षय
रिलीज हुआ फिल्म कठपुलती का दूसरा गाना, धमाकेदार अंदाज में दिखे अक्षय
Share:

अक्षय कुमार एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों में काम करते हैं। इन दिनों अभिनेता 'कठपुतली' फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे और उनके साथ रकुल प्रीत सिंह स्क्रीन शेयर करेंगी। अब इन सभी के बीच 'कठपुतली' का दूसरा गाना 'रब्बा' रिलीज हो गया है। यह गाना फैंस को पसंद आ रहा है।

अक्षय कुमार फिल्म 'कठपुतली' से फैंस के लिए सस्पेंस और थ्रिलर से भरी कहानी लेकर आने वाले हैं, जिसमें वह पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। 'कठपुतली' की कहानी एक ऐसे पुलिस अधिकारी की है, जो एक ऐसे सीरियल किलर की खोज कर रहा है जो हर कत्ल के बाद बॉडी को सार्वजनिक जगहों पर छोड़ देता है। जी हाँ और बॉडी पुलिस को ढूंढनी नहीं पड़ती बल्कि किसी न किसी जरिए से खुद ही पुलिस के पास पहुंच जाती है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी द्वारा किया गया है और इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल में कसौली जिले में हुई थी।

'कठपुतली' को 2 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा। आपको बता दें कि यह दावा किया जा रहा है कि अक्षय की फिल्म 'कठपुतली' के लिए मेकर्स ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ 125 करोड़ की डील की है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह तमिल फिल्म मैं हूँ दंडाधिकारी की रीमेक बताई जा रही है।

कैटरीना की बहन संग पार्टी करते दिखे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान

14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे KRK

गुरुग्राम के थप्पड़ कांड पर भड़की ये एक्ट्रेस, कहा- 'पूरी दुनिया उसकी गुलाम है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -