14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे KRK
14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे KRK
Share:

खुद को फिल्म क्रिटिक एक्सपर्ट बताने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को आज गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं अब उनको बोरिवली कोर्ट ने विवादित ट्वीट के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आप सभी को बता दें कि केआरके को आज यानी मंगलवार को 2020 के एक विवादित ट्वीट के चलते मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। वहीं उनके खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने शिकायत दर्ज कराई थी।

आप सभी को यह भी बता दें साल 2020 में केआरके ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ विवादित ट्वीट किया था। जी दरअसल शिवसेना के युवा सेना सदस्य राहुल कनाल ने केआरके के खिलाफ इस आधार पर शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने ऋषि कपूर और इरफान खान को लेकर अपमानजनक पोस्ट किए थे। उसके बाद पुलिस ने उन्हें आईपीसी की धारा 153A, 294, 500, 501, 505, 67, 98 के तहत गिरफ्तार किया था। केवल यही नहीं बल्कि राहुल कनाल ने केआरके पर ये भी आरोप लगाए हैं कि वो सोशल मीडिया पर धर्म को ठेस पहुंचाने और लोगों के अपने बयान से भड़काने का काम करते हैं।

इससे लोगों के बीच अशांति का माहौल बनता है। ऐसे लोगों को समाज में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। इसी के साथ ही, युवा नेता ने ये भी कहा था कि “केआरके सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का उपयोग करता है और अपमानजनक टिप्पणियां करता है।” अब आज मुंबई पुलिस के काम की सराहना करते हुए राहुल ने कहा कि “उसे गिरफ्तार करके मुंबई पुलिस ने स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है। पुलिस के इस एक्शन का भी मैं वेलकम करता हूं।”

गुरुग्राम के थप्पड़ कांड पर भड़की ये एक्ट्रेस, कहा- 'पूरी दुनिया उसकी गुलाम है'

श्रद्धा के नए लुक को देख दीवाने हुए फैंस

शादी के बाद पहली बार साथ काम करेगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -