कैटरीना की बहन संग पार्टी करते दिखे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान

कैटरीना की बहन संग पार्टी करते दिखे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। अब हाल ही में उन्हें पार्टी करते देखा गया और वह भी कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ। इन दोनों की तस्वीरों को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है। जी दरअसल आर्यन और इसाबेल को कुछ अन्य दोस्तों के साथ एक कॉमन फ्रेंड श्रुति चौहान के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होते देखा गया था और तस्वीरें देखने के बाद लोग दोनों के डेटिंग के बारे में बातें करने लगे हैं। श्रुति चौहान के बारे में बात करें तो उन्होंने कुछ संगीत वीडियो में अभिनय किया है और रणवीर सिंह की गली बॉय में भी अहम भूमिका निभाई थी।

फिलहाल तस्वीरों में आर्यन बर्थडे गर्ल के साथ कैजुअल पहनावे में पोज देते हुए नजर आए। आप देख सकते हैं SRK के बेटे ने एक काली टी के साथ पैंट की एक जोड़ी चुनी और इसे पीले और नीले रंग की जैकेट के साथ टॉप किया। वहीं दूसरी ओर, इसाबेल ने अपनी छोटी काली ड्रेस से सभी का दिल जीत लिया।

इस पार्टी में आर्यन और इसाबेल के अलावा करण टैकर भी शामिल हुए। जी हाँ और श्रुति ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की जो मुझे अपने जीवन में मिली है और इतने सारे लोग मुझे इतना प्यार करते हैं। मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए अधिक प्यार और बस इतना आभार नहीं हो सकता। मेरे सभी खूबसूरत दोस्तों को धन्यवाद जो मेरे परिवार की तरह हैं और हर किसी ने मुझे शुभकामनाएं दीं और मुझे सबसे दिल को छू लेने वाले संदेश भेजे। यह सब पढ़कर बहुत अच्छा लगा। इसका मतलब मेरे लिए दुनिया है। मैं अपने सभी करीबी लोगों के साथ इसे बिताने के अलावा और कुछ नहीं चाहती थी! और मुझे खेद है कि जिसने भी टैगिंग को याद किया, या उसके साथ तस्वीर नहीं हैं, आप जानते हैं कि हमें इसके बारे में सोचने में ज्यादा मजा आया! आप सभी से प्यार करते हैं जो आए और जो नहीं आ सके। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता था! धन्यवाद आप सभी का धन्यवाद।" आपको बता दें कि फिलहाल आर्यन और इसाबेल कैफ के चर्चे तेज हो गए हैं।

14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे KRK

झूम उठेंगे किसान, योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

बिग बॉस के बाद इस शो में टकराएगी शिल्पा-हिना, फिर होगी कांटे की टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -