इस अभिनेता के सामने सिमी गरेवाल ने उतार दिए थे सारे कपड़े, पाकिस्तानी गवर्नर से था अफेयर
इस अभिनेता के सामने सिमी गरेवाल ने उतार दिए थे सारे कपड़े, पाकिस्तानी गवर्नर से था अफेयर
Share:

बॉलीवुड में अपने तेवर, बेबाक बयान के लिए मशहूर सिमी गरेवाल का आज जन्मदिन है। सिमी गरेवाल आज भी बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं। 17 अक्टूबर 1947 को पंजाब के लुधियाना में एक सिख परिवार में जन्मी सिमी गरेवाल की परवरिश इंग्लैंड में हुई और इसी के चलते उनके रहन-सहन में हमेशा वेस्टर्न हावी रहा। जी हाँ, केवल 15 साल की उम्र में एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर सिमी मुंबई आ गईं और उसके बाद उनका सफर खुशनुमा रहा। जी दरअसल साल 1962 में सिमी ने फिरोज खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री की, लेकिन उनकी यह फिल्म पीट गई। उसके बाद सिमी गरेवाल के लिए साल 1965 काफी लकी रहा।

'टाइगर-3' को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान ने दी जानकारी

इस साल उनकी तीन देवियां और जौहर महमूद इन गोआ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं। कहा जाता है उन्हें ‘तीन देवियां’ में अभिनेता देवानंद के साथ काम करने का मौका मिला और इस फिल्म ने सिमी गरेवाल को सुपरहिट बना डाला। उसके बाद फिल्म ‘दो बदन’ सिमी के लिए अच्छी साबित हुई। वहीं साल 1970 में सिमी को राज कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में काम करने का अवसर मिला। इस फिल्म में उन्होंने एक टीचर की भूमिका निभाई थी, जिसे उसके स्कूल में पढऩे वाला छात्र प्यार करने लगता है। फिल्म में युवा छात्र की भूमिका ऋषि कपूर ने निभाई थी और फिल्म में अपने बोल्ड सीन के कारण सिमी की काफी आलोचना भी हुई।

अपने ब्रांड के लिए प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट

जी हाँ, इस सीन में सिमी गरेवाल अपने बदन से एक-एक करके सारे कपड़े उतार देती हैं, जिसे ऋषि कपूर छिपकर देखते रहते हैं। उस समय यह सीन बिल्कुल राज कपूर शैली का था और इसके चलते सिमी को काफी ट्रोल किया गया था। अब अगर हम सिमी के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनका अफेयर पाकिस्तान के गवर्नर बने सलमान तासीर के साथ लंबे समय तक रहा, लेकिन उन्होंने शादी रवि मोहन के साथ की। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जीतेंद्र शास्त्री का निधन, संजय मिश्रा ने दी श्रद्धांजलि

'मैं इस्लामोफोबिक साजिश पर न्यायमूर्ति धूलिया के विचार जानना चाहता हूं': विवेक अग्निहोत्री

बेटे को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए नजर आईं सोनम कपूर, वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -