अजय देवगन ने शेयर किया अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक
अजय देवगन ने शेयर किया अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक
Share:

'दृश्यम' की सक्सेस के उपरांत अजय देवगन 'दृश्यम 2' लेकर हाजिर होने जा रहे है। मूवी को लेकर काफी माहौल बन चुका है। इसलिये कुछ दिन पहले जब मेकर्स ने मूवी का रीकॉल टीजर साझा  किया तो ये सोशल मीडिया पर छा चुका है। इस खास टीजर में मेकर्स ने जनता को पहली फिल्म में घटी पूरी कहानी की याद दिला दी। हाल ही में मूवी से अक्षय खन्ना का फर्स्ट लुक भी सामने आया। अक्षय खन्ना के उपरांत अब अजय देवगन ने मूवी से अपना फर्स्ट लुक साझा किया है। ये पढ़ते ही पोस्टर देखने के लिए एक्साइटेड हो गये ना? चलिए फिर बिना देर किए पोस्टर देख लेते हैं। 

टफ लुक में अजय देवगन: 'दृश्यम' में अजय देवगन ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों को सिनेमाहाल में तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था। लगता है कि इतिहास फिर से खुद को दोहराने के लिए कह दिया। अजय देवगन ने 'दृश्यम 2' का जो फर्स्ट लुक शेयर किया है, उसमें वो बहुत सॉलिड अंदाज में नजर आ रहे हैं। फोटोज में अजय देवगन टफ लुक के साथ हाथों में फावड़ा पकड़े हुए नजर आ रहे है। 

 

फर्स्ट लुक साझा करते हुए वो लिखते हैं, 'सवाल ये नहीं है कि आपकी आंखों के सामने क्या है। सवाल ये है कि आप देख क्या रहे हैं।' मतलब जितनी पावरफुल तस्वीर, उतना ही दमदार कैप्शन। ये कैप्शन पढ़ कर इतना समझ आ गया कि 'दृश्यम' की तरह 'दृश्यम 2' के डायलॉग्स काफी मस्त होने वाले हैं। सिर्फ डायलॉग ही क्या फर्स्ट लुक देख कर लग रहा है कि फैंस को मूवी भी काफी पसंद आएगी। 

शादी के लिए इन स्टार्स ने छोड़ा धर्म, कोई बना मुस्लिम तो कोई हिन्दू

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जीतेंद्र शास्त्री का निधन, संजय मिश्रा ने दी श्रद्धांजलि

'मैं इस्लामोफोबिक साजिश पर न्यायमूर्ति धूलिया के विचार जानना चाहता हूं': विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -