टीवी की इन हसीनाओ ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें
टीवी की इन हसीनाओ ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते टीवी इडस्ट्री के सितारों की जिंदगी जैसे थम सी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये लोग न तो घर से बाहर जा पा रहे हैं और न ही घर में समय बिता पा रहे हैं। ऐसे में टीवी हसीनाओं को अपने वेकेशन के दिन याद आ रहे हैं। इन तस्वीरों के सहारे ये अदाकाराएं लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रही हैं।
 
अदा खान
समुंदर के किनारे मजे से पोज दे रही ये हसीना कोई और नहीं बल्कि टीवी की नागिन अदा खान हैं। कोरोना वनारस लॉकडाउन से ठीक पहले ही अदा खान अपने वेकेशन से वापस आई थीं। ऐसे में अब अदा खान लगातार अपनी पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रही हैं।
 
आमना शरीफ
टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ भी सैर सपाटा करने की शौकीन हैं। उनके सोशल मीडिया पर शेयर की गई वेकेशन की तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। लॉकडाउन के समय आमना शरीफ भी पुराने वेकेशन की तस्वीर शेयर करके ही काम चला रही हैं।
 
एरिका फर्नांडिस
सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आ रही एरिका फर्नांडिस भी वेकेशन पर जाना खूब पसंद करती हैं। जैसे ही कोरोना वायरस लॉकडाउन की शुरुआत हुई थी वैसे ही एरिका फर्नांडिस ने एक के बाद एक अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं।
 
हिना खान
टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान भी घर से बाहर जाने के लिए बेताब हैं। इस तस्वीर में हिना खान अपनी कार की सवारी करती नजर आ रही हैं।
 
जेनिफर विंगेट
जेनिफर विंगेट भी इन दिनों घर में बंद हैं। ऐसे में जेनिफर विंगेट भी घर से बाहर जाने के लिए काफी बेताब हो गई हैं। जेनिफर विंगेट के वेकेशन की पुरानी तस्वीरें इस बात का सबूत हैं जिनको वो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।
 
सुरभि चंदना
सुरभि चंदना भी इन दिनों घर पर बुरी तरह से बोर हो गई हैं। ऐसे में वो बस घर से बाहर निकलने का इंतजार कर रही हैं।उनको भी अपने पुराने मस्ती भरे दिन याद आ रहे हैं।
 
दीपिका कक्कड़
कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद से ही दीपिका कक्कड़ अपने पति की बाइक पर बैठकर बाहर घूमने नहीं गई हैं। ऐसे में उनको भी बाहरी दुनिया की काफी याद आ रही है।
 
पंखुड़ी अवस्थी
पंखुड़ी अवस्थी ने भी अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं जिनमें वो बाहर मजे से घूमती नजर आ रही हैं।

शिखा सिंह ने ऐसे मनाई शादी की सालगिरह

द कपिल शर्मा शो में दोबारा देखने को मिल सकते है इरफान-ऋषि

रामायण करने के शुरुआती समय में इस वजह से खुश नहीं थे सुनील लहरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -