रामायण करने के शुरुआती समय में इस वजह से खुश नहीं थे सुनील लहरी

रामानंद सागर की रामायण जब पहली दफा दूरदर्शन पर आई थी तो भी ऐसा ही धमाल मचा था जैसा आज लॉकडाउन के समय में देखने को मिल रहा है.इसके साथ ही शो सुपरहिट रहा था. हालांकि फिल्म में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी के अनुसार शो को शुरुआती हफ्ते में ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी. वहीं मगर पहले हफ्ते के बाद से लोगों के बीच इसे लेकर क्रेज बढ़ने लगा.इसके अलावा  रामायण में काम मिलने के बाद एक्टर सुनील लहरी शुरुआती समय में बहुत ज्यादा खुश नहीं थे. हालिया इंटरव्यू में सुनील ने इसके पीछे की सही वजह बताई है. वहीं सुनील ने एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि शुरुआत में वे रामायण करने के दौरान पूरी तरह से खुश नहीं थे. 

वहीं क्योंकि इस सीरियल में काम करने के लिए उन्हें कई सारी फिल्मों के ऑफर ठुकराने पड़े थे. वहीं एक्टर ने कहा कि- आज मैं खुश हूं क्योंकि इतने समय के बाद भी लोग इस शो को पसंद कर रहे हैं. वहीं उन्हें पहचान रहे हैं और शो से जुड़ी बातें कर रहे हैं. वहीं रामायण सीरियल को लेकर चर्चा पहले भी इतनी नहीं होती थी जितनी आज हो रही है.अपने रोल के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा कि पहले तो लोगों को इस बात पर भरोसा ही नहीं हुआ. मेरी पर्सनालिटी माइथोलॉजिकल कैरेक्टर करने के लिए नहीं बनी है.

 इसलिए जब लोगों ने मुझे लक्ष्मण के रोल के लिए देखा तो वे चकित रह गए.उस दौरान भी मेरे पास कई सारे फिल्म प्रोजेक्ट थे. मैं म्यूजिकल फिल्में कर रहा था, एक्शन फिल्में कर रहा था और रोमांटिक फिल्में कर रहा था. मगर दुर्भाग्यवश वो फिल्में चली नहीं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण को लॉकडाउन की वजह से खूब ज्यादा देखा जा रहा है. टीआरपी के मामले में भी इस सीरियल ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.रामायण के रीटेलिकास्ट के बाद से सीरियल की पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ रही है. लोग रामायण की स्टार कास्ट के बारे में भी ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक हैं.

लव-कुश ने सुनाई रामकथा, भावुक हो गए लोग

उर्वशी को फोन का ज्यादा इस्तेमाल करना पड़ा भारी

स्मृति खन्ना ने पोस्ट डिलीवरी में कैसे पाई फिट बॉडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -