द कपिल शर्मा शो में दोबारा देखने को मिल सकते है इरफान-ऋषि

बॉलीवुड के लिए साल 2020 और अप्रैल का महीना एक काला अध्याय साबित हुआ है. वहीं ये वो महीना है जब देश ने अपने दो सुपरस्टार, दो लेजेंड्स को एक साथ खो दिया है. एक तरफ पहले इरफान खान के निधन से हर किसी को धक्का पहुंचा, तो अगले ही दिन ऋषि कपूर के अलविदा कहने के चलते हर कोई टूट गया. इसके साथ ही दोनों की वो हंसी, साथ बिताए पल तो अब वापस नहीं आ सकते हैं, परन्तु उनकी पुरानी यादों को ताजा जरूर किया जा सकता है.

यदि आप भी अपने चहेते स्टार्स ऋषि कपूर और इरफान खान को मिस कर रहे हैं, तो इस वीकेंड उन्हें एक साथ दोबारा देख सकते हैं. वहीं जी हां, इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में दोनों के पुराने एपिसोड को एक बार फिर दिखाया जाएगा. वहीं एपिसोड के जरिए आप फिर देख पाएंगे कि किस अंदाज में इन दो सितारों ने मस्ती की थी, किस अंदाज में वो खुशियां बांटा करते थे. एपिसोड में ऋषि और इरफान के कई अनसुने पहलू भी जानने को मिलेंगे.

इसके साथ ही इस समय सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो का ही एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सुनील ग्रोवर मशहूर गुलाटी बन ऋषि कपूर संग मस्ती कर रहे हैं. ऋषि कपूर भी उस लम्हे को जिस तरह एन्जॉय कर रहे हैं, उसे देख हर किसी का दिल खुश हो जाएगा. वायरल वीडियो में ऋषि अपने आइकॉनिक गाने ओम शांति ओम पर डांस भी कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफान खान का निधन 29 अप्रैल को हुआ था वहीं ऋषि कपूर ने हमें 30 अप्रैल को अलविदा कह दिया था. दोनों ही कैंसर से जिंदगी की जंग हार गए थे. उनके निधन के चलते पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

 

लव-कुश ने सुनाई रामकथा, भावुक हो गए लोग

उर्वशी को फोन का ज्यादा इस्तेमाल करना पड़ा भारी

स्मृति खन्ना ने पोस्ट डिलीवरी में कैसे पाई फिट बॉडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -