इस टीवी को होस्ट करते नजर आएँगे पंकज त्रिपाठी!
इस टीवी को होस्ट करते नजर आएँगे पंकज त्रिपाठी!
Share:

टीवी शो 'सावधान इंडिया' का नया सीजन 'क्रिमिनल डिकोडेड' आ गया है। नए सीजन के साथ भयंकर अपराधों से दर्शकों को सतर्क करने वाले एक्टर सुशांत सिंह की भी वापस हो गई है। वे बुधवार के दिन टेलीकास्ट हुए पहले एपिसोड को एकदम नए अंदाज में होस्ट करते दिखाई दिए। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि 'सावधान इंडिया' के आगामी एपिसोड्स को बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी होस्ट करेंगे। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या बीच शो में सुशांत सिंह को पकंज त्रिपाठी से रिप्लेस कर दिया जाएगा? आइए आपको बताते हैं। 

सावधान इंडिया - क्रिमिनल डिकोडेड शो के सेट पर मौजूद सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, 'सावधान इंडिया' के निर्माताओं ने पंकज त्रिपाठी को अप्रोच किया है। वह चाहते हैं कि बॉलीवुड एक्टर अपने अंदाज में शो को होस्ट करें। मगर, एक नए ट्विस्ट के साथ। ट्विस्ट ये होगा कि पंकज त्रिपाठी शो के कुछ ही एपिसोड्स को होस्ट करेंगे। वहीं अन्य एपिसोड्स को हमेशा की भांति सुशांत सिंह ही होस्ट करेंगे। हालांकि, अभी तक न ही निर्माताओं की ओर से और न ही पंकज त्रिपाठी की तरफ से इस बात की पुष्टि हुई है।

‘सावधान इंडिया’ के नए सीजन के बारे में सुशांत सिंह बोलते हैं, ‘पहले झकझोर देने वाली घटनाएं वर्षों में एक बार सुनने को मिलती थीं। मगर, दुर्भाग्य इस बात का है कि अब ये हमारे समाज में निरंतर हो रही हैं। इसलिए लोगों को सावधान करना तथा उन्हें इन कहानियों का सच्च बताना आवश्यक है। साथ ही उन्हें जागरुक करना भी आवश्यक है कि देश में कहां किस प्रकार का अपराध हो रहा है।'

क्या आप जानते है रुपाली गांगुली का निकनेम? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बिग बॉस 17 में होगी 'जैस्मिन' की एंट्री! खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात

गणपति विसर्जन में भावुक हुई 'अनुपमा', वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -