क्या आप जानते है रुपाली गांगुली का निकनेम? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
क्या आप जानते है रुपाली गांगुली का निकनेम? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल्स 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप टेलीविज़न शोज हैं। दोनों हर सप्ताह TRP की लिस्ट में टॉप 5 में रहते हैं। इन दोनों शोज के साथ-साथ इनकी लीड एक्ट्रेस भी बहुत मशहूर हैं। कुछ 'अनुपमा' में अनुपमा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली को बहुत पसंद करते हैं। वहीं कुछ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा उर्फ प्रणाली राठौड़ के प्रशंसक हैं। रुपाली और प्रणाली, दोनों के ही प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में अनसुनी चीजें जानने के लिए बेताब रहते हैं। 

अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली ने 'स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023' के चलते अपना निकनेम बता दिया। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका निकनेम चीकू है। वहीं रैपिड फायर राउंड के चलते जब अक्षरा उर्फ प्रणाली राठौड़ से पूछा कि यदि उनकी बेस्ट फ्रेंड उन्हें अपनी शादी में नहीं बुलाएंगी तो वह क्या करेंगी? तब प्रणाली ने जवाब में अपनी बेस्ट फ्रेंड का नाम बताते हुए कहा, मैं प्रतीका भोसले का मर्डर कर दूंगी। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह 'अनुपमा' ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मात दे दी है। अब 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की TRP गिर गई है। शो टॉप 10 की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गया है। TRP List: 'अनुपमा' ने 'तारक मेहता..' से छीना पहला स्थान, 'गुम है..' ने दी 'ये रिश्ता..' को मात दी। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -