बिग बॉस 17 में होगी 'जैस्मिन' की एंट्री! खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात
बिग बॉस 17 में होगी 'जैस्मिन' की एंट्री! खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर बहुत चर्चाएं हो रही हैं। सलमान खान 15 अक्टूबर 2023 से कुछ नए प्रतियोगियों के साथ टेलीविज़न का सबसे बड़ा रियलिटी शो लेकर फिर एक बार वापसी करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस बार शो में 'कपल्स वर्जेस सिंगल्स' का कॉन्सेप्ट चलेगा। यदि ऐसा हुआ तो यह इस शो को रोडीज या स्पलिट्सविला जैसा फील देगा। जिन प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे हैं उनमें ईशा मालवीय भी सम्मिलित है।

टेलीविज़न सीरियल 'उडारियां' में जैस्मिन की भूमिका निभा चुकीं ईशा के काम को बहुत पसंद किया गया था। हाल ही में अभिनेत्री गणपति बप्पा को अपने घर लाई थीं तथा सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज जमकर वायरल हुईं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जिस पर उन्होंने लिखा कि हमेशा साथ रहने के लिए शुक्रिया बप्पा। ईशा ने लिखा कि आने वाले दिनों में उन्हें बप्पा के आशीर्वाद की आवश्यकता पड़ेगा। उसकी इस पोस्ट को उनके बिग बॉस में आने का इशारा माना जा रहा है।

वही यदि ईशा सुपरस्टार सलमान खान के शो का हिस्सा बनती हैं तो वह इस सीजन में सबसे यंग प्रतियोगी होंगी। जहां कई प्रशंसक ईशा की इस पोस्ट के बाद खुश हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इस शो में कमाल कर देंगी तथा लोगों को उनकी रियल पर्सनैलिटी देखने को मिलेगी, वहीं कई लोगों को लगता है कि यह शो उनके लिए ठीक नहीं होगा। कारण यह है कि बहुत यंग होने की वजह से शायद वह बिग बॉस का प्रेशर बर्दाश्त ना कर सकें।

उमराह जाते ही ट्रोल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्यों?

शो के सेट पर बुरा हुआ इस एक्टर का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -