अपने नए वीडियो के साथ ऋतिक ने दी Super 30 की हिंट...
अपने नए वीडियो के साथ ऋतिक ने दी Super 30 की हिंट...
Share:

दुनिया के सेक्सिएस्ट मैन में से एक मानेजाने वाले ऋतिक रोशन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ खास शेयर करते ही रहते हैं. ऐसे ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक और वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जैसा कि पहले शेयर किया था. एक के बाद एक कई वर्कआउट वीडियो शेयर कर चुके ऋतिक के फैंस के लिए यह वीडियो भी खास है, जिसमे ऋतिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' को लेकर कुछ हिंट्स भी दिए हैं. इसके अलावा अपने वर्कआउट वीडियो से उनके फैंस को ये बताना चाहते हैं कि खुद को फिट रखने के लिए आपको क्या क्या करना पड़ता है. 

वहीं ऋतिक की फिल्म की बात करें तो उन्होंने इशारों ही इशारों में फिल्म का एक डायलॉग भी शेयर किया है. बता दें, ऋतिक ने लिखा- 'सितम्बर 2018, न कोई ट्रेडमिल और टूटा एंकल, कार्डियो कर नहीं सकता और उड़ भी नहीं सकता. बुलशिट, जब आपका फोकस नतीजे पर हो और बहानों पर नहीं, आप हमेशा अपना रास्ता तलाश लेते हैं.आवश्यकता से ही आविष्कार का जनम होता है.' यहाँ देखे उनकी पोस्ट.

फिल्म के बारे में जानकारी दे दें, ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म “सुपर 30” में 30 छात्रों या आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी को तैयारी कराते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फ़िल्म में अभिनेता एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे जो 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते है. इसमें ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आने वाली हैं.  

रणवीर को लेकर गैंगस्टर पर फिल्म बनाएंगी ज़ोया, जानिए जानकारी

भारत : कटरीना के साथ रोल पर तुलना, कुछ ऐसा बोली टाइगर की गर्लफ्रेंड

Hook Up teaser : आलिया-टाइगर का हॉट रोमांस उड़ा देगा आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -