आलिया भट्ट ने बताया रणबीर की मॉम क्यों करती हैं उन्हें पसंद
आलिया भट्ट ने बताया रणबीर की मॉम क्यों करती हैं उन्हें पसंद
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. दोनों ही अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आलिया भट्ट का रणबीर की फैमिली ने आना जाना लगा ही रहता है. वहीं रणबीर कपूर की माँ नीतू भी आलिया को काफी पसंद करती हैं और इस बात की जानकारी हाल ही में सामने आई है. वह इंटरव्यू से लेकर सोशल मीडिया के जरिए भी कई बार यह जाहिर कर चुकी हैं. तो आपको भी बता देते हैं कि नीतू आलिया को इतना क्यों पसंद करती हैं. 

बता दें, नीतू इससे पहले रणबीर की जितनी भी गर्लफ्रेंड्स रही हैं उन्हें लेकर थोड़ी कोल्ड ही नजर आई हैं, ऐसे में आलिया को लेकर उनका लगाव लोगों के मन में सवाल पैदा कर रहा है. ऐसे ही हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया से इसे लेकर सवाल किया गया कि आखिर नीतू कपूर उन्हें इतना पसंद क्यों करती हैं? इस पर आलिया ने शर्माते हुए कहा कि इसका जवाब तो नीतू कपूर ही दे सकती हैं. लेकिन इतना तो कहा जा सकता है कि रणबीर के साथ उनकी फैमिली के  भी करीब हैं. 

इतना ही नहीं, इसके बाद जब उनसे अपने और नीतू के रिश्ते को लेकर और सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि यह उन दोनों के बीच का प्राइवेट मैटर है. इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इस मूवी में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे. अयान मुखर्जी की यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. 

रणवीर को लेकर गैंगस्टर पर फिल्म बनाएंगी ज़ोया, जानिए जानकारी

भारत : कटरीना के साथ रोल पर तुलना, कुछ ऐसा बोली टाइगर की गर्लफ्रेंड

Hook Up teaser : आलिया-टाइगर का हॉट रोमांस उड़ा देगा आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -