Chhapaak : दिल्ली के बाद मुंबई शूटिंग शेड्यूल हुआ शुरू, जानकारी आई सामने

Chhapaak : दिल्ली के बाद मुंबई शूटिंग शेड्यूल हुआ शुरू, जानकारी आई सामने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ मिर्जापुर एक्टर विक्रांत मैसी नजर आने वाले हैं. फिल्म के लिए दोनों ही काफी मेहनत कर रहे हैं और इनके सेट से कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं.  इसी के साथ बता दें, कुछ दिन पहले ही दीपिका और विक्रांत ने दिल्ली में अपना शूट पूरा किया है. इसके बाद उनका अगला शूट शुरू हो गया है. 

जानकारी के अनुसार फिल्म 'छपाक' की मुंबई में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी शूरू हो गई है. हाल ही में फिल्म की पूरी टीम दिल्ली में पहला शेड्यूल खत्म कर मुंबई लौटी है. दिल्ली में फिल्म की लगभग आधी शूटिंग पूरी कर ली गई है. खबर है कि दीपिका पादुकोण ने मुंबई में फिल्म के आगे का शूट शुरू कर दिया है. इसके अलावा बता दें कि दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इस के कुछ वीडियो भी सामने आये हैं. 

इस बात की जानकारी खुद मेघना गुलजार ने ट्वीट कर दी थी. इसके साथ ही उन्होंने पूरी छपाक टीम के साथ एक फोटो भी शेयर की है. अब खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने मुंबई में छपाक के आगे की शूटिंग शुरू कर दी है. इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के Kiss का वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर फिर छा गई दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ किया यह काम

छपाक : दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग समाप्त, पूरी टीम के साथ नजर आई दीपिका

विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -