पंकज त्रिपाठी का बयान, गुरूजी को छोड़ना पड़ेगा अकेला

पंकज त्रिपाठी का बयान, गुरूजी को छोड़ना पड़ेगा अकेला

लोकप्रिय वेब शो सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन के लिए अभिनेता पंकज त्रिपाठी की काफी प्रशंसा हो रही है और अब वह अपने नए प्रोजेक्ट के लिए लंदन भी पहुंच चुके हैं. बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत फिल्म '83' में अपने 10 दिन के कार्य को पूरा करने के लिए वह लंदन गए हैं.

वेब शो सेक्रेड गेम्स में पंकज द्वारा गुरुजी का खास किरदार निभाया गया है, जो पापी है और अपने नापाक इरादों को पूरा करने के लिए अपने अनुयायियों को वह भड़काता है. इस शो के सफल होने के बाद जहां जश्न का माहौल है, तो वहीं पंकज फिल्म '83' की टीम से किए गए वादे को पूरा करने के लिए उस जश्न को छोड़कर चले गए हैं. लेकिन वे अपने काम के प्रति समर्पित है.

अभिनेता ने हाल ही में कहा है कि 'मेरे किरदार को मिला प्यार भावविभोर कर देने वाला है और उस किरदार को निभाना थोड़ा जटिल था. वह किरदार शांत था, हालांकि कुटिल इरादों से भरा था और मुझे खुशी है कि लोगों को इसे देखने में उतना ही मजा आया, जितना कि मुझे इसे निभाते हुए आया है. हालांकि लअब मुझे इस किरदार से बाहर निकलकर '83' की टीम के साथ काम करने की जरूरत है और यह दिल को छू लेने वाली एक अन्य कहानी है. बता दें कि यह फिल्म 83 अगले साल अप्रैल माह में रिलीज की जाएगी. 

हमशक्ल के बाद मिला अक्षय कुमार का जबरा फैन, 18 दिन में 900 किमी चलकर की मुलाकात

52 की उम्र में पिता बने शाहिद कपूर के चाचा, ईशान खट्टर के घर में आई खुशियां

निक-प्रियंका-अनुपम की फोटो हो रही वायरल, एक मंच पर दिखें कलाकार

नीतू का खुलासा, जब रणबीर को लगी ऋषि की बीमारी की खबर तो ऐसा था रिएक्शन