हमशक्ल के बाद मिला अक्षय कुमार का जबरा फैन, 18 दिन में 900 किमी चलकर की मुलाकात
हमशक्ल के बाद मिला अक्षय कुमार का जबरा फैन, 18 दिन में 900 किमी चलकर की मुलाकात
Share:

बॉलीवुड स्टार्स की लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग होना कोई नई बात नहीं है. हालांकि कई बार स्टार्स के लिए ऐसा मौका आता है, जब खुद स्टार्स अपने फैन का क्रेजी प्यार देखकर बेहद भौंचक्के रह जाते हैं और ऐसा ही एक क्रेजी फैन मुंबई में सुपरस्टार अक्षय कुमार से मिलने के लिए पहुंचा है. अभिनेता अक्षय के इस क्रेजी फैन का नाम है प्रभात. हालांकि यह क्यों अक्षय कुमार का खास फैन है, ये बात खुद अक्षय कुमार द्वारा प्रभात संग एक वीडियो शूट कर बताई है.

अक्षय कुमार द्वारा रव‍िवार को एक वीडियो शेयर किया गया है. जबकि इसमें अक्षय कुमार प्रभात से बातचीत करते हुए नजर आए हैं. दरअसल, बात यह है कि प्रभात अक्षय कुमार से मिलने के लिए 900 किमी चलकर 18 दिन में पहुंचे हैं. प्रभात द्वारा अक्षय को बताया गया है कि वो रोजाना 50 किमी चलते थे और उन्होंने पैदल चलकर मुंबई आना तय किया था. क्योंकि वो सबको अक्षय कुमार की तरह मोट‍िवेट करना चाहते थे कि वो फिट रहें. रोजाना चलना भी इसके लिए जरूरी है.

अक्षय कुमार द्वारा प्रभात से पूछा गया था कि तुम्हें कैसे पता था कि मैं संडे के दिन मिलूंगा? इस पर प्रभास ने आगे कहा कि सर आपका फैन हूं. मुझे सब पता है आपके बारे में. संडे आप मिलेंगे इसलिए शनिवार रात भी चलता रहा. बार‍िश में भीग गया हालांकि आपसे मिलना था. वहीं खिलाड़ी कुमार ने अपने इस जबरा फैन के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि, 'हमेशा ऐसी मुलाकात के लिए शुक्रगुजार हूं. लेकिन गुजारिश करूंगा कि ऐसी चीजें नहीं करें. अपने समय, एनर्जी और लाइफ को बेहतर बनाने की कोश‍िश करें. ये सारी चीजें मुझे बहुत सारी खुश‍ियां देती हैं. प्रभात को बहुत सारी शुभकामनाएं.'

 

यहां देखें वीडियो...

https://www.instagram.com/tv/B13DpzInb32/?utm_source=ig_web_copy_link

राधिका ने करीना-इरफ़ान की तारीफों में बांधें पुल, कह दी इतनी बड़ी बात

तो इस कारण अमायरा को बनना पड़ा ई-रिक्शा ड्राइवर, जानें क्या बोली..

बॉयफ्रेंड संग शॉपिंग करने निकलीं टाइगर की हीरोइन, देखें फोटोज

जीरो फ्लॉप के बाद बड़े कारनामे की तैयारी में अनुष्का, खाकी वर्दी पहने तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -