52 की उम्र में पिता बने शाहिद कपूर के चाचा, ईशान खट्टर के घर में आई खुशियां
52 की उम्र में पिता बने शाहिद कपूर के चाचा, ईशान खट्टर के घर में आई खुशियां
Share:

बॉलीवुड अभिनेता 'धड़क' फेम ईशान खट्टर अब बड़े भाई बन चुके हैं. बता दें कि ईशान खट्टर के पिता और जाने माने अभिनेता राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी के घर बेटे का जन्म हुआ है. उनके पिता राजेश खट्टर और वंदना सजनानी के घर जन्माष्टमी के मौके पर एक छोटे से मेहमान द्वारा एंट्री ली गई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 52 साल के अभिनेता राजेश खट्टर सालों बाद अपने घर आए इस नन्हें मेहमान के आने से बहुत खुश हैं कि वे फूले नहीं समा रहे हैं औ ऐसे में राजेश ने अपने इस बेटे की तस्वीर और नाम अपने फैंस के साथ साझा किया है. 

राजेश की पत्नी वंदना सजनानी द्वारा बीते दिनों इस बेटे को जन्म दिया गया है. वैसे राजेश और वंदना को ये खुशी काफी इंतजार के बाद उन्हें मिली है. इंतजार के साथ इस डिलीवरी में काफी मुश्किल का भी सामना करना पड़ा हैं. राजेश द्वारा मीडिया को इस पूरे मुश्किल भरे समय के बारे में बताया गया है. राजेश के अनुसार उनके बेटे का जन्म तय समय से 3 महीने पहले ही हो गया था. उन्हें कई हफ्ते तक डॉक्टर्स की निगरानी में रखा था. अभिनेता राजेश द्वारा इंस्टग्राम स्टोरी में बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए उसका नाम वनराज कृष्ण बताया है. इस कोलाज में राजेश द्वारा मां यशोदा और नंदबाबा की गोद में कृष्ण की तस्वीर के साथ अपनी, वंदना की और बेटे की तस्वीर को लगाया है. राजेश और उनकी पत्नी को इस पर काफी बधाई भी मिल रही है.

 

जीरो फ्लॉप के बाद बड़े कारनामे की तैयारी में अनुष्का, खाकी वर्दी पहने तस्वीर वायरल

अक्टूबर से शुरू होगी RX 100 के हिंदी रीमेक की शूटिंग, तारा ने दी जानकारी

इस कारण जरीन खान को ट्रोलर्स ने घेरा, मिला जोरदार जवाब

27 साल बाद फिर विवादों में 'राम के नाम', यह है बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -