नीतू का खुलासा, जब रणबीर को लगी ऋषि की बीमारी की खबर तो ऐसा था रिएक्शन
नीतू का खुलासा, जब रणबीर को लगी ऋषि की बीमारी की खबर तो ऐसा था रिएक्शन
Share:

करीब एक साल से नीतू कपूर और अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में हैं. बता दें कि वे ऋषि के कैंसर का ट्रीटमेंट यहां पर चल रहा हैं. ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर इस बात की  जानकारी दी थी कि उन्हें कैंसर है. वहीं तबसे अब तक जो भी न्यूयॉर्क जाता है और ऋषि कपूर और नीतू कपूर को जानता है वो उनसे जरुर मिलता ही मिलता है. इतना ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी कई मौके पर न्यूयॉर्क ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने जाते रहे हैं. 

बता दें कि अब हाल ही में ऋषि कपूर के साथ दिए गए एक इंटरव्यू में नीतू कपूर द्वारा रणबीर कपूर को लेकर खुलासा किया कि कैसे वो रोते हुए उन्हें छोड़ कर गए थे. नीतू ने बताया कि वो ट्रेवल कर रहे थे, रिद्धिमा पहले से मुंबई में थी और जब वो आया., तो वो उसके साथ बैठी ये बताने के लिए कुछ है जो बताना है. उन्होने साथ ही यह भी खुलासा किया है कि कैसे रणबीर की आंख में आंसू आ गए थे और आश्चर्यचकित वे हो गए कि ऐसा कैसे हो सकता है. रणबीर द्वारा काफी देर तक इस बारे से इनकार किया कि ऐसा नहीं हो सकता है, जब वो थोड़ा शांत हुए तो कहा कि ओके इससे डील करते हैं.

नीतू ने आगे बताया कि अगले ही दिन रणबीर दिल्ली गए और ऋषि कपूर को मुंबई लेकर वे निकल गए. हाल ही में गौरी खान न्यूयॉर्क गईं थी. इससे पहले हाल ही में शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान ऋषि कपूर से मिली जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और इससे पहले शाहरुख खान भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे. बता दें कि बॉलीवुड का कोई भी स्टार न्यूयॉर्क जाता है तो वो ऋषि कपूर से जरुर मिलता ही मिलता है.

 

बॉयफ्रेंड संग शॉपिंग करने निकलीं टाइगर की हीरोइन, देखें फोटोज

अक्टूबर से शुरू होगी RX 100 के हिंदी रीमेक की शूटिंग, तारा ने दी जानकारी

इस कारण जरीन खान को ट्रोलर्स ने घेरा, मिला जोरदार जवाब

27 साल बाद फिर विवादों में 'राम के नाम', यह है बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -