पति संग लिपलॉक करती नजर आई ऐश्वर्या, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
पति संग लिपलॉक करती नजर आई ऐश्वर्या, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की अदाकारा पाखी (Pakhi) ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो साझा कर दी कि वो वायरल हो रही है। इस फोटो में अभिनेत्री अपने रियल लाइफ हस्बैंड संग लिपलॉक करती दिखाई दे रही हैं। 

पाखी का किरदार अदा करने वाली ऐश्वर्या शर्मा ( Aishwarya Sharma) ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की हैं। ये फोटोज 'स्मार्ट जोड़ी' के सेट की हैं। दरअसल, ये दोनों स्टार्स इस रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट भाग ले रहे हैं। इस शो के सेट से जो फोटो सामने आई है उसमें ये दोनों स्टार्स रोमांटिक मूड में दिखाई दिए।

वही इन दोनों ने सेट से जो फोटोज साझा की हैं उसमें पाखी और विराट (Neil Bhatt) लिपलॉक करते नजर आए। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ऐश्वर्या ने एक कैप्शन भी लिखा है जो प्रशंसकों का ध्यान खींच रहा है। ऐश्वर्या शर्मा ने कैप्शन में लिखा- 'हनीमून...' वही ऐसा पहली बार नहीं कि विराट एवं पाखी ने लिपलॉक की फोटो साझा की हो। इससे पहले भी ये स्टार्स कई बार खुलेआम लिपलॉक करते हुए फोटोज साझा कर चुके हैं। बता दे कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लीड किरदार में हैं. सीरियल में पाखी और विराट एक साथ तो नहीं हैं किन्तु इतना अवश्य है कि पाखी विराट से सीरियल में बहुत अधिक प्यार करती है 

ग्लैमरस हुई 'उतरन' की इच्छा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस

इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक कीं फैमिली वेकेशन की तस्वीरें, मस्ती करती आई नजर

अपनी फिटनेस से इस मशहूर हसीना ने फैंस को किया हैरान, जिम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -