जासूस कर्मचंद बनकर लोगों के दिलों पर छाये थे पंकज कपूर
जासूस कर्मचंद बनकर लोगों के दिलों पर छाये थे पंकज कपूर
Share:

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके पंकज कपूर का आज जन्मदिन है. पंकज को लोग खूब पसंद करते हैं. हर कोई उनका दीवाना है. पंकज का जन्म 29 मई 1954 पंजाब के लुधियाना में हुआ था. फिल्म 'गांधी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता पंकज कपूर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के स्टूडेंट रह चुके हैं और इसी के साथ ही उनका काफी समय थिएटर में ही गुजरा है.वहीँ नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में ही उनकी मुलाकात एक्ट्रेस और डांसर नीलिमा अजीम से हुई और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. वहीँ आप जानते ही होंगे दोनों की शादी लंबी नहीं चली.

और इसके बाद पंकज की जिंदगी में एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक की एंट्री हुई और आज वह उनके साथ रहते हैं. पंकज कपूर अपने पहले विवाह से अब भी जुड़े हुए हैं. जी दरअसल उन्हें आए दिन अपनी पोती और पोते के साथ देखा जाता है. इसी के साथ शाहिद कपूर का भी अपनी सौतेली माँ सुप्रिया पाठक के साथ अच्छा रिश्ता है. वैसे शाहिद का अपने पिता पंकज कपूर से काफी समय तक अच्छा रिश्ता नहीं रहा था. इसकी वजह पंकज का गुस्सैल स्वभाव था जिसकी वजह से तकरार रहती है. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया था कि उन्हें अपने पिता की दो चीजें नहीं पसंद एक तो उनका गुस्सा करना और दूसरा वो कुछ ज्यादा ही ओवर प्रोटेक्टिव हैं. वैसे पंकज 80 के उस जमाने में फेमस हुए थे जब सिर्फ दूरदर्शन ही लोगों का मनोरंजन करता था.

आपको याद हो उस समय टीवी धारावाहिक जासूस कर्मचंद्र आया था. यह जासूस कर्मचंद आपको हमेशा काले चश्मे में गाजर खाता नजर आता था और इस जासूस कर्मचंद की भूमिका पंकज कपूर ने निभाई थी.

भूख-प्यास से बेहाल महिला की स्टेशन पर हुई मौत, डायरेक्टर बोला- 'पीएम केयर फंड के साथ क्या हो रहा है'

Lockdown में खराब हो गया है अमिताभ बच्चन का लैपटॉप, ट्वीट कर गाया दुखड़ा

विराट कोहली का वीडियो देख अर्जुन कपूर ने खींची टांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -