विराट कोहली का वीडियो देख अर्जुन कपूर ने खींची टांग
विराट कोहली का वीडियो देख अर्जुन कपूर ने खींची टांग
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर किसी के भी फोटो पर कमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में इस बार उनके निशाने पर आए हैं विराट कोहली. जी दरअसल हाल ही में विराट कोहली ने अपने टि्वटर हैंडिल से अपनी एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया. वहीँ इस एक्सरसाइज को विराट कोहली ने पहली बारी किया और उन्हें यह बेहद पसंद भी आई. जी दरअसल '180 लैंडिंग' नाम की इस एक्सरसाइज को विराट कोहली ने टॉप एक्सरसाइडज बताया है, वहीँ इसे देखने के बाद अर्जुन ने उनके मजे ले लिए हैं. जी दरअसल विराट कोहली की वर्कआउट स्टाइल पर अर्जुन ने लिखा- ''भंगड़ा पा लै.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

हम आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की टांग खींचते रहते हैं फिर वह कैटरीना कैफ हो या जाह्नवी कपूर. वह अब तक कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर की तस्वीर और वीडियो पर फनी कमेंट कर चुके हैं. वैसे इस समय लॉकडाउन के दौरान सभी सेलेब्स घरों में ही फिट रहने के तरीके खोज रहे हैं और उन्ही में विराट भी शामिल हैं.

बात करें अर्जुन के काम के बारे में तो उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही वक्त बात लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया इसलिए उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है. वैसे अब यह देखना काफी मजेदार होने वाला है कि क्या फिल्ममेकर्स लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार करेंगे या फिर वे भी बाकियों की तरह अमेजन प्राइम, जी5 या नेटफ्लिक्स पर ही अपनी फिल्म रिलीज कर देंगे.

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक'

अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए शाहरुख़ ने की मदद

नमाशी चक्रवर्ती को नहीं पसंद पिता मिथुन से तुलना, कहा- 'मेरी प्रतिभा के हिसाब से देखें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -