भूख-प्यास से बेहाल महिला की स्टेशन पर हुई मौत, डायरेक्टर बोला- 'पीएम केयर फंड के साथ क्या हो रहा है'

इस समय छाये हुए कोरोना के कहर के बीच देश के हालत बद से बदतर होते चले जा रहे हैं. वहीँ ऐसे में एक के बाद एक भूख से लोग मरते चले जा रहे हैं. आप जानते ही होंगे कई मजदूर पैदल ही घर को निकल गए हैं इस बीच गर्मी का कहर भी जारी हो गया है और लोगों की मौत होने लगी. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हुआ है और यह वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है, जहां एक बच्चा फर्श पर लेटी अपनी मां से खेल रहा है. आप देख सकते हैं वह माँ को जगाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे नहीं पता की उसकी मां अब हमेशा के लिए सो चुकी है. वहीँ हाल ही में इस घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं. इस खबर पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 

जी दरअसल ओनिर ने ट्वीट किया: "शर्म करो. इसी तरह हम प्रवासियों से व्यवहार करते हैं, और लोगों को अभी भी पीएम केयर फंड के साथ क्या हो रहा है इसकी चिंता नहीं है. कृपया इसका उपयोग जीवन को बचाने के लिए करें. बच्चा स्टेशन पर अपनी मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा है.'' इस समय ओनिर के ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि महिला जमीन पर पड़ी हुई है और उसे एक कपड़े से ढका गया है, लेकिन उसका बच्चा उसके 'कफन' से खेल रहा है और उसे हटाने की कोशिश कर रहा है, मां उसकी बात नहीं सुन रही है. सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि भीषण गर्मी में चार दिन से ट्रेन में भूखी महिला की मौत हो गई.

मृतक महिला के पति के हवाले कहा जा रहा है कि ''गुजरात से शुरू हुआ 4 दिन के लंबे सफर ने उसकी पत्नी की जान ले ली. उसे कटिहार जाना था.'' वैसे इसके पहले भी एक मुंबई से दास्तां सामने आई थी जहाँ अपने गांव जाने के लिए एक महिला चिलचिलाती धूप में घंटों खड़ी रही और इंतजार लंबा होता गया और आखिरकार कड़ी धूप से उसकी तबीयत खराब हो गई. उसके बाद अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

गर्भवती पत्नी को लॉकडाउन में पति खिला रहा था गर्भनिरोधक

पुलिस के डर से युवक ने लगाई फांसी

नाबालिग लड़की संग 6 महीने तक किया रेप, थाने जाने लगी तो कर दी हत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -