Lockdown में खराब हो गया है अमिताभ बच्चन का लैपटॉप, ट्वीट कर गाया दुखड़ा

Lockdown में खराब हो गया है अमिताभ बच्चन का लैपटॉप, ट्वीट कर गाया दुखड़ा

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर होने वाले अमिताभ बच्चन का लैपटॉप खराब हो गया है, जिसके कारण वह ब्लॉग नहीं लिख पा रहे हैं. जी दरअसल बिग बी ने बीते बुधवार सुबह अपने ब्लॉग पर एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक पोस्ट न लिख पाने के लिए माफी मांगी है. वहीं अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, "दोबारा माफी चाहता हूं. व्यस्त हो गया था.. बिना काम के व्यस्त.. ना!!! लैपटॉप 'लॉकडाउन' में चला गया.. इसलिए इसे ठीक करने के लिए बैकएंड डिजिटल टीम के साथ काम कर रहा था.. फिर अपने कंप्यूटर विशेषज्ञ के पास गया.. उसके बाद वापस आया." इसी के साथ आगे बिग बी ने लिखा, "जाहिर तौर पर इसे ठीक करने का काम अभी भी चल रहा है.. और आशा है कि वक्त के साथ यह खुद ही ठीक हो जाएगा, यह वक्त ले रहा है, कुछ दिक्कतें हैं, इसलिए बाद में फिर बात करेंगे."  

वैसे अमिताभ बच्चन ने बीते बुधवार को अपनी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' के सेट से मीठी यादें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम और ट्विटर का सहारा लिया. फिल्म ने 43 साल पूरे कर लिए हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि बिग बी की टीम मुंबई के अलग-अलग स्थानों जैसे हाजी अली दरगाह, अनटॉप हिल, घारावी, जुहू आदि पर रोजाना खाना बांट रही है. इसी के साथ ही कई स्थानीय अधिकारियों की मदद से अमिताभ बच्चन की टीम ने काफी संख्या में मास्क और सैनिटाइजर बांटे हैं.

वहीं अस्पतालों, बीएमसी कार्यालयों, पुलिस स्टेशनों के अलावा अंतिम संस्कार स्थानों के लिए करीब 20, 000 से ज्यादा पीपीई किट भी डोनेट किए है. अमिताभ इस समय गरीबोब के लिए लगातार कार्यरत है. केवल इतना ही नहीं बिग बी की टीम 9 मई के बाद से प्रतिदिन 2000 ड्राई फूड पैकेट, 2000 पानी की बोतलें और करीब 1200 जोड़ी चप्पल भी प्रवासी मजदूरों को बांटने में लगी हुई है.

पुराने दिनों की याद में अमिताभ ने किया पोस्ट, कहा -'क्या थे और क्या बना दिया'

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक'

अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए शाहरुख़ ने की मदद