देशभर में जश्न मनाएगी AAP, पद यात्राओं के जरिए लोगों तक पहुंचाएगी सन्देश
देशभर में जश्न मनाएगी AAP, पद यात्राओं के जरिए लोगों तक पहुंचाएगी सन्देश
Share:

नई दिल्ली: चुनाव आयोग द्वारा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिए जाने के बाद से आम आदमी पार्टी (AAP) गदगद है और अब जश्न की तैयारी कर रही है. दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने बताया है कि पार्टी को कल सोमवार (10 अप्रैल) को निर्वाचन आयोग के द्वारा आधिकारिक तौर पर राष्ट्रीय सियासी दल का दर्जा प्राप्त हुआ है.

उन्होंने कहा कि, 10 वर्ष पूर्व जो पार्टी शून्य से शुरू हुई थी, वो आज लोगों के समर्थन से राष्ट्रीय पार्टी बन गई है. उन्होंने कहा कि, हम दिल्ली से ही जश्न मनाने की शुरुआत करेंगे. कल बुधवार (12 अप्रैल) को आम आदमी पार्टी पूरे देश के सभी दफ्तरों में जश्न मनाएगी और पद यात्रा करेगी. पद यात्राओं और प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से राष्ट्रीय संयोजक के सन्देश को पहुंचाएंगे. पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने जानकारी दी है कि जो लोग आम आदमी पार्टी (AAP) से अभी तक नहीं जुड़े हैं, वो इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके जुड़ सकते हैं.

उन्होंने बताया है कि AAP का सदस्यता अभियान नंबर 9871010101 है. इस पर मिस्ड कॉल कर AAP के सदस्य बन सकते हैं. राष्ट्रीय पार्टी बनने के फायदों के बारे में बातें हुए AAP के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने बताया है कि राष्ट्रीय पार्टी बनने के बाद अब हमें चुनाव लडने में आसानी होगी, 10 की जगह 1 प्रस्तावक से नामांकन हो सकेगा. हमारा चुनाव चिन्ह झाड़ू पूरे देश में आरक्षित हो गया है. नेशनल मीडिया में अधिक जगह मिलेगी. पार्टी के 40 स्टार प्रचारक हो सकेंगे. पार्टी दफ्तर बनाने के लिए जगह मिल पाएगी.

'भारत में लोकतंत्र की हत्या केवल एक ही बार हुई..', सोनिया गांधी के आरोपों पर भाजपा का पलटवार

‘स्वातंत्र्यवीर गौरव दिवस’! वीर सावरकर की जयंती को धूमधाम से मनाएगी शिंदे सरकार

'2024 में 300+ सीट जीतकर तीसरी बार PM बनेंगे मोदी..', अमित शाह ने अभी से कर दी भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -