पहले की लव मैरिज फिर लिखवाया सुसाइड नॉट और फिर....
पहले की लव मैरिज फिर लिखवाया सुसाइड नॉट और फिर....
Share:

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक ऐसा केस देखने को मिला है कि जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल पानीपत की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी 1 युवती ने शहर के ही विकास नगर के रहने वाले नीरज से प्रेम विवाह किया था. यह उसका दूसरा विवाह था. वहीं, इस अंतरजातीय विवाह को नीरज के परिजन स्वीकार नहीं कर सके और इस कारण से दोनों पति-पत्नी अलग रह रहे थे. इल्जाम है कि कुछ वक़्त तक तो सब कुछ ठीकठाक था, लेकिन बाद में पीड़िता का पति अपने परिवार के साथ मिलकर उसे परेशान किया करता था. वहीं, बात-बात पर युवती को जातिसूचक गालियां भी जाती थी. यह सिलसिला निरंतर चलता रहा और वह बर्दाश्त करती रही.

फिर एक दिन: पीड़िता के अनुसार एक दिन हद हो गई जब उसके पति ने उसे पानी में नशीला पदार्थ खोलकर पिलाया और जबरन उससे सुसाइड नोट भी लिखवा लिया था. पीड़िता ने बताया कि जिसके उपरांत पति उसे फांसी के फंदे पर लटका कर भाग निकला जब उसकी बेटी ने देखा तो अपने मामा और नानी इस बात की सूचना दी गई. जिसके अतिरिक्त उन्होंने फंदे से नीचे उतारा और हॉस्पिटल में उपचार  के लिए लेकर गए. वह अस्पताल में लगभग 15 दिन तक जिंदगी और मृत्यु  के मध्य जंग लड़ती रही. हालांकि उसकी जान तो बच चुकी है लेकिन फिलहाल वह चलने फिरने और बिस्तर से उठने से भी लाचार है.

पुलिस ने कही ये बात: इस केस में चांदनी बाग थाना प्रभारी मनजीत सिंह ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर IPC की धारा 307 और 328 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की जा चुकी है. वहीं, ममता का उपचार कर रहे डॉ गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि जिस वक़्त उसे हॉस्पिटल लाया गया तो हालत बहुत गंभीर थी और सांस लेने में परेशानी आ रही थी. फिलहाल बहुत  हद तक स्थिति में सुधार है, लेकिन अभी उसे उठने और चलने में दिक्कत महसूस हो रही है.

एक्स-गर्लफ्रेंड के घर में 'आपत्तिजनक चीज' देख आगबबूला हुआ शख्स, गुस्से में कर डाला ये काम

नशे का इंजेक्शन लगाकर शख्स ने मेडिकल शॉप में नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

तेज आवाज में म्यूजिक बजा रहा था शख्स, पड़ोसी ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -