एक्स-गर्लफ्रेंड के घर में 'आपत्तिजनक चीज' देख आगबबूला हुआ शख्स, गुस्से में कर डाला ये काम
एक्स-गर्लफ्रेंड के घर में 'आपत्तिजनक चीज' देख आगबबूला हुआ शख्स, गुस्से में कर डाला ये काम
Share:

ब्रिटेन में एक व्यक्ति ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड पर चाकू से वॉर कर दिया। व्यक्ति को अपनी एक्स के बाथरूम से कंडोम (Condom) का रैपर दिखा था, जिसे देखने के पश्चात् वो भड़क गया। उसने चाकू से एक के पश्चात् एक 31 हमले किए। इस हमले में महिला बुरी तरह चोटिल हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय क्रिस ब्लेकमोर (Chris Blakemore) अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के घर में जबरदस्ती घुस गया। इस बीच जब वह बाथरूम में गया तो उसे डस्टबिन में कंडोम का रैपर नजर आया। जिसके पश्चात् वह आगबबूला हो गया तथा महिला पर वॉर कर दिया। 

उसने 31 बार चाकू मारकर उसका क़त्ल करने का प्रयास किया। मगर गनीमत रही कि महिला की जान बच गई। इस पूरी वारदात के चलते महिला का सात वर्षीय बेटा भी मौके पर उपस्थित था। उसके सामने ही ब्लेकमोर ने चाकू से महिला पर कई बार हमले किए। कहा  जा रहा है कि क्रिस ब्लेकमोर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड से बुरा व्यवहार करता था। मारना, जबरन रूपये लेना उसका रोज का नियम बन गया था। इसी से परेशान होकर उसने ब्लेकमोर को छोड़ दिया तथा कथित तौर पर दूसरे के साथ रहने लगी। मगर एक दिन वह जबरन महिला के घर में घुस आया तथा झगड़ा करने लगा। तभी उसे घर में कंडोम का रैपर मिला तथा वो भड़क उठा। 

वही उसने महिला के शरीर पर चाकू से 31 बार हमला कर उसे घायल कर दिया। हालांकि, किसी प्रकार महिला पुलिस को फ़ोन करने में सफल रही, जिससे उसकी जान बच गई। महिला कई दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट रही। पुलिस से बात करते हुए उसने बताया कि ब्लेकमोर ने बार-बार उसकी गर्दन में छुरा घोंपने का प्रयास किया। वह उसका क़त्ल करना चाहता था।

तेज आवाज में म्यूजिक बजा रहा था शख्स, पड़ोसी ने ले ली जान

नर्सिंग की छात्रा का छलका दर्द, कहा- "डॉक्टर ने मरे साथ किया..."

पटना. दुबई से शराब ले जा रहा एक शख्स गिरफ्तार

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -