तेज आवाज में म्यूजिक बजा रहा था शख्स, पड़ोसी ने ले ली जान

मुंबई: मुंबई से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने पड़ोसी की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह तेज आवाज में म्यूजिक बजा रहा था। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत आरोपी ने आवाज कम करने को कहा था, हालाँकि जब उसकी बात नहीं सुनी गई तो वह इस कदर गुस्से में आया कि फर्स पर जोर से पटक दिया। वहीं इस दौरान अधिक खून बह जाने की वजह से 40 साल के शख्स की मौत हो गई। इस मामले को बीते बुधवार रात का बताया जा रहा है। जी दरअसल बीते बुधवार रात मलवानी इलाके के अंबुजवाड़ी में यह घटना घटी।

पुलिस का कहना है मृतक सुरेंद्र कुमार गुन्नार एक रिकॉर्डर पर तेज आवाज में म्यूजिक बजा रहे थे, वह झोपड़ी के बाहर बैठकर म्यूजिक सुन रहे थे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले सैफ अली चंद अली शेख (25) को यह अच्छा नहीं लगा और इसी के चलते अली ने आवाज धीमी करने को कहा, लेकिन सुरेंद्र ने इससे साफ़-साफ़ इनकार कर दिया। इनकार सुनने के बाद शेख बेहद गुस्से में आ गया और मारपीट शुरू कर दी।

उसके बाद उसने सुरेंद्र पर हमला करते हुए उसे जोर से फर्श पर पटक डाला। ऐसा होने के चलते मृतक बेहोश हो गया और अत्यधिक खून निकल गया। इस बीच कुछ लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी को आईपीसी की धारा 302 और संबंधित प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

नर्सिंग की छात्रा का छलका दर्द, कहा- "डॉक्टर ने मरे साथ किया..."

पटना. दुबई से शराब ले जा रहा एक शख्स गिरफ्तार

खंडहर में मिली गर्भवती महिला की लाश, इलाके में मचा कोहराम

Most Popular

- Sponsored Advert -