गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की 11 बच्चियों का बलात्कार
गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की 11 बच्चियों का बलात्कार
Share:

हैदराबाद: आज कल अपराध के ऐसे-ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जो की काफी हैरान करने वाले और घिनोने होते हैं। पुलिस और प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। देश के कोने-कोने से इस महिलाओं के साथ हो रहे अपराध की खबरें मीडिया में आती रहती हैं, जो पुलिस और प्रशासन पर सवालिए निशान लगाती हैं।

अब ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला तेलंगाना के वानापार्थी से प्रकाश में आया है। यहां एक निजी स्कूल के टीचर को कई चौथी कक्षा के कई बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक ने 11 बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इनमें से कुछ बच्चियों के साथ स्कूल परिसर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। 

मीडिया ने वानापार्थी पुलिस के हवाले से बताया है कि आरोपी टीचर की आयु 26 साल है। इस मामले का खुलासा 10 वर्ष की एक बच्ची के परिवार वालों की शिकायत के बाद हुआ।  पुलिस ने बताया कि आरोपी को IPC की धारा 376 के साथ पॉस्को एक्ट के तहत अरेस्ट किया गया। रिपोर्ट के अनुसार कुछ बच्चियों का बलात्कार स्कूल के परिसर हुआ, जबकि कुछ के साथ तो कई दफा यौन उत्पीड़न हुआ।

विधवा महिला कर्मचारी के साथ 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

शॉपिंग मॉल के चेंजिंग रूम में महिला का वीडियो बना रहा था मनचला, हुआ गिरफ्तार

नितीश कुमार पर चिराग पासवान का हमला, कहा- आपके राज्य में बढ़ रहे अपराध, नहीं हुआ विकास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -