पहले हनीट्रैप के जाल में फंसाया, फिर किडनैप कर मांगी फिरौती
पहले हनीट्रैप के जाल में फंसाया, फिर किडनैप कर मांगी फिरौती
Share:

झुंझुनूं: राजस्थान के अलवर जिले के बाद अब झुंझुनूं जिले में हनीट्रैप के जाल में फंसाकर किडनैप करने के बाद फिरौती मांगने का मामला प्रकाश में आया है। झुंझुनूं जिले की पिलानी पुलिस ने चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पिलानी थानाधिकारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया है कि झुंझुनूं जिले के चिड़ावा के रहने वाले विजय नायक, झुंझुनूं निवासी संदीप स्वामी, हरियाणा के फतियाबाद निवासी बजरंग विश्नोई, सीकर जिले के गांव मूण्डवाडा निवासी मंणकचंद कुमावत और लादूसर निवासी मनीषा और उसके परिचित अजय के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

मुख्य आरोपी अजय अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। विजय, संदीप, बजरंग, माणकचंद आपस में दोस्त हैं। अजय ने अपनी महिला मित्र मनीषा के जरिए पीड़ित दिनेश को प्रेम जाल में फंसाया। फोन पर बात करना चालू किया। इसके बाद मनीषा ने षड़यंत्र के तहत दिनेश को रात को झुंझुनूं जिले के मलसीसर पुलिस थाना क्षेत्र के गांव लादूपुरा बुलाया। जहां पांचों आरोपियों ने पीड़ित की मोटर साइकिल छीनकर कार में डालकर किडनैप कर ले गए।

इसके बाद पीड़ित को एक खेत में ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद दिनेश से दो लाख रुपए की फिरौती मांगवाने को कहा। दिनेश ने अपने दोस्त को फोन करके दो लाख रुपए लाने को कहा। इसकी भनक परिवार वालों को लगी तो उन्होंने पिलानी पुलिस थाने में सूचना कर दी। पिलानी पुलिस ने सूचना के बाद विशेष टीम का गठन कर दिनेश को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़वाया और आरोपियों को अरेस्ट किया।

पाक में नहीं थम रहे अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, अब एक गर्भवती ईसाई महिला को बदमाशों ने मारी गोली

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की 11 बच्चियों का बलात्कार

विधवा महिला कर्मचारी के साथ 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -