कोकीन से भरे कंडोम को प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ला रही थी महिला, आई पकड़ में
कोकीन से भरे कंडोम को प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ला रही थी महिला, आई पकड़ में
Share:

महाराष्ट्र। राजस्व खुफिया निदेशालय की मुबंई जोनल इकाई ने हाल ही में 55 साल की महिला को तस्करी के मामले में हिरासत में ले लिया है। वहीं बताया जा रहा है पकड़ी गई महिला मूल रूप से बोलीवियाई की है और तस्कर आरोपित महिला कोकीन से भरे हुए कंडोम को प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ला रही थी। जी हाँ, वहीं जब वह ऐसा कर रही थी तो इसी दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर उसे पकड़ लिया गया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला के पास से 212 ग्राम कोकीन बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब 1।55 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

केवल इतना ही नहीं अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महिला की पहचान रिबेरा एंजी डेलिसिया के नाम से हो चुकी है और महिला के पास से कोकीन से भरे तीन कंडोम पाए गए हैं। वहीं इनमें से दो कंडोम उसने अपने प्राइवेट पार्ट में छिपा रखे थे और अब जांच एजेंसी उस व्यक्ति की तलाश कर रही है, जिसको महिला नशीला पदार्थ देने आई थी। इस मामले में मिली खबर के अनुसार डीआरआई ( राजस्व खुफिया निदेशालय ) ने महिला को बीते सोमवार को सुबह करीब साढ़े साल बजे पकड़ा और उसे हिरासत में ले लिया और खुफिय इनपुट में विभाग को बताया गया था कि, 'महिला नशीला पदार्थ कोकीन के साथ यात्रा कर रही है। डीआरआई के पास महिला का पासपोर्ट नंबर था, जिससे उसको पकड़ने में आसानी हुई।'

वहीं इस मामले में यह भी जानकारी मिली है कि महिला को हिरासत में लेने के बाद उसे सर जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां कोर्ट की अनुमति के बाद उसका मेडिकल टेस्ट, एक्स-रे कराया गया। जी दरअसल इंटेलिजेंस इनपुट था कि महिला शरीर में कोकीन छिपाकर यात्रा कर रही थी और डीआरआई इसके अलावा तीन और नाइजीरियाई की भी तलाश में लगा हुआ है जो मौजूदा वक्त में ब्राजील और बोलीविया में हैं।

पाक में नहीं थम रहे अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, अब एक गर्भवती ईसाई महिला को बदमाशों ने मारी गोली

शॉपिंग मॉल के चेंजिंग रूम में महिला का वीडियो बना रहा था मनचला, हुआ गिरफ्तार

नितीश कुमार पर चिराग पासवान का हमला, कहा- आपके राज्य में बढ़ रहे अपराध, नहीं हुआ विकास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -