पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पाँच दिनों के एकांतवास से वापस लौटे, सनातन धर्म पर लिखी पुस्तक
पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पाँच दिनों के एकांतवास से वापस लौटे, सनातन धर्म पर लिखी पुस्तक
Share:

भोपाल। पांच दिवस के लिए एकांतवास पर गए बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वापस लौट गए है। वह सनातन धर्म पर एक किताब लिखने के लिए पांच दिन के एकांतवास पर चले गए थे। आज बागेश्वर धाम ने ट्वीट कर उन्होंने एकांतवास से वापस आने की जानकारी दी। धीरेंद्र शास्त्री चाहते हैं कि उनकी ये किताब देश के सभी स्कूलों में पहुंचे जिससे बच्चों को सनातन धर्म के बारे में जानकारी मिले। उन्होंने साथ ही कहा की सबसे पहले वे बागेश्वर धाम जाएंगे इसके बाद राजगढ़ में 3 दिवसीय हनुमंत चरित्र का पाठ करेंगे। शास्त्री ने कहा कि 1 जुलाई से 5 जुलाई तक गुरु पूर्णिमा का उत्सव वो बागेश्वर धाम में मनाएंगे।  

धीरेंद्र शास्त्री के मुताबिक देश के कुछ दुष्ट लोग अक्सर यह सवाल उठते हैं कि हिंदू धर्म हैं क्या ? हाल ही में आई द केरला स्टोरी फिल्म में एक सवाल पूछा गया था कि सनातन धर्म क्या है। अब इसका जवाब देने के लिए ही उन्होंने एकांतवास पर जाकर सनातन धर्म पर एक पुस्तक लिखी है जो की अब वे स्कूल कॉलेजों में मुफ्त में बंटवाना चाहते है। 

ज्ञात हो की मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के खेजडिया में हनुमंत कथा मंच से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा था कि वे आगे कुछ दिनों तक एकांतवास पर रहेंगे। इस दौरान वे हिंदू धर्म पर किताब लिखेंगे। यह किताब स्कूल और कॉलेज में मुफ्त बांटी जाएगी। जिससे बच्चो को धर्म का ज्ञान हो सके।

नए फ्रिज का स्विच ऑन होते ही हुआ खतरनाक धमाका, घर का हो गया ये हाल

मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

नए फ्रिज के कंप्रेसर फटने से गिरी मकान के पिछले हिस्से की दिवार 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -