नए फ्रिज का स्विच ऑन होते ही हुआ खतरनाक धमाका, घर का हो गया ये हाल
नए फ्रिज का स्विच ऑन होते ही हुआ खतरनाक धमाका, घर का हो गया ये हाल
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक घटना सामने आ रही है यहाँ फ्रिज का कंप्रेशर फटने से घर में आग लग गई। इसी के साथ मकान का पिछला भाग गिर गया। धमाके की आवाज सुनते ही घर के सदस्यों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि घटना के वक़्त कमरे में कोई उपस्थित नहीं था। मकान मालिक ने कहा कि घटना के पश्चात् आग लगने से लाखों की हानि हुई है। यह घटना मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के दिमनी की है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मुरैना के नगर सेन रोड मंदिर क्षेत्र में रहने वाले टिंकू माहौर सोमवार को अपने घर में केल्विनेटर कंपनी का नया फ्रिज लेकर आए थे। घर में नया फ्रिज आने पर सभी लोग खुश थे। गर्मी के मौसम में ठंडा पानी पीने को प्राप्त होगा। मंगलवार शाम फ्रिज को चालू करने के पश्चात् घर के सभी सदस्य बाहर कमरे में बैठे थे, तभी अचानक विस्फोट की आवाज के साथ फ्रिज का कंप्रेशर फट गया। कंप्रेशर फटने के कारण मकान का पिछला हिस्सा धराशाई हो गया। कमरे में रखा इलेक्ट्रॉनिक सामान क्षतिग्रस्त हो गया। कपड़ों के साथ ही घर गृहस्थी का सामान जल गया।

फ्रिज का कंप्रेशर फटने के पश्चात् अफरा-तफरी मच गई। आस-पड़ोस के लोगों की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया गया, किन्तु तब तक गृहस्थी का सामान जल चुका था। इस मामले में मकान मालिक टिंकू माहौर ने बताया कि फ्रिज में विस्फोट होने के पश्चात् लाखों रुपये की हानि हो गई। टिंकू ने कहा कि केल्विनेटर कंपनी का नया फ्रिज लाया था। स्विच लगाकर जैसे ही थोड़ी देर के लिए बाहर गया। इतने फ्रिज फट गया। टेलीविज़न टूट गई। मशीन खराब हो गई तथा कपड़े जल गए। घर में काफी नुकसान हो गया है।

मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

कांग्रेस बोली- 'इंटरनेशनल लेवल पर योग को ले गए नेहरू, थरूर ने PM मोदी को दिया श्रेय

PM मोदी से मिलते ही एलन मस्क ने किया बड़ा ऐलान, भारत में निवेश करेगी TESLA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -