कारम डैम से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे पांचीलाल मेड़ा
कारम डैम से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे पांचीलाल मेड़ा
Share:

भोपाल/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के धार जिले का कारम डैम सियासी मुद्दा बन गया है. कांग्रेस के आदिवासी विधायक पांचीलाल मेड़ा अब कारम डैम मुद्दे को लेकर पदयात्रा करेंगे. उनकी यह पदयात्रा करीब 300 किलोमीटर की रहेगी. धार कारम डैम से भोपाल राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे. 21 सितंबर को पदयात्रा निकाली जाएगी. आपको बता दे की पांचीलाल मेड़ा की विधानसभा धर्मपुरी में कारम डैम आता है.

आदिवासी किसानों के साथ पदयात्रा करेंगे. कारम डैम से विस्थापित किए गए किसानों को मुआवजा नहीं देने का आरोप लगाया है. बारिश की वजह से कारम डैम टूट गया था. आनन-फानन में पानी निकासी के लिए रास्ता बनाया गया, तब जाकर बाध को बचाया जा सका था. इस मामले में सरकार ने जिम्मेदारों पर कार्रवाई भी की थी.

कांग्रेस की इस पदयात्रा पर बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कारम डैम लीकेज के वक़्त कांग्रेसी क्वॉरेंटाइन हो गए थे. सरकार हमेशा जनता के साथ खड़ी रही. कांग्रेस की पद यात्राओं पर खुद उनके नेता सवाल उठा रहे हैं. जनता कभी भी कांग्रेस को समर्थन देने वाली नहीं है. सियासत चमकाने के लिए कांग्रेसी पदयात्रा कर रहे. जनता के लिए नहीं सिर्फ फ़ोटो खींचाने के लिए पदयात्रा है.

विश्व यूथ शतरंज स्पर्धा में इलामपार्थी और प्रणव आनंद ने अपने नाम किया खिताब

'उसने मुझे गले लगाने और चूमने की कोशिश की', 20 साल की लड़की का कांग्रेस नेता पर आरोप

दिल्ली में बारिश के कारण सुधरी हवा, तापमान में भी आई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -