इस दिन आएगा फिल्म 'पल्टन' का ट्रेलर
इस दिन आएगा फिल्म 'पल्टन' का ट्रेलर
Share:

'बॉर्डर' और 'एलओसी' जैसी सुपरहिट पेट्रियोटिक थ्रिलर फिल्म बना चुके जे.पी. दत्त एक बार फिर फिल्म 'पलटन' से कमबैक कर रहे हैं. यह फिल्म भी भारतीय जवानों की वीरा को दर्शाती है. फिल्म का फर्स्ट लुक और टीज़र पहले ही जारी कर दिया गया है. जिसे दर्शकों अच्छा रिस्पांस देखने मिला. फिल्म के ट्रेलर के लिए दर्शको में बेसब्री से इंतज़ार हैं. जिससे के बारे में शनिवार को फिल्म के अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने जीक्यू अवार्ड नाईट में मीडिया से बात करते हुए बताया. 

 

Wrapped in CAUTION tapes Last night at #GQBestDressed Outfit : @theorem_official Styled by : @vibhutichamria

A post shared by Harshvardhan Rane (@harshvardhanrane) on

हर्षवर्धन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "हम ट्रेलर के लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं. फिल्म का टीजर दो से तीन सप्ताह पहले जारी किया गया था. बता दें कि फिल्म 'पल्टन' को 7  सितंबर को रिलीज किया जाएगा. इस आधार पर फिल्म के ट्रेलर को जुलाई के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है. 

इसकी कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म 'पल्टन' में साल 1967 में भारतीय सीमा में चीनी घुसपैठ के दौरान के हुए महासंग्राम को चित्रित किया गया है.  इस फिल्म में चीनी घुसपैठियों के साथ हुए सिक्किम सीमा पर नथू ला मिलिट्री के भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी को दिखाया जाएगा. फिल्म 'पलटन' में हर्षवर्धन राणे के अलावा अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर, मोनिका गिल और सोनल चौहान नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक जे.पी दत्ता हैं जिन्होंने 12 सालों बाद निर्देशन में वापसी की है. 

साड़ी पहनकर अपना बोल्ड अवतार दिखती नजर आई ये 'सेक्सी भाभी'

'सेक्सी भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को किया मदहोश

इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया किस, बोल्ड सीन भी करवाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -