साड़ी पहनकर अपना अवतार दिखती नजर आई ये 'भाभी'
साड़ी पहनकर अपना अवतार दिखती नजर आई ये 'भाभी'
Share:

भोजपुरी फिल्मों की सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली मोनालिसा अक्सर अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश कर देती हैं. मोनालिसा को अगर हॉटनेस की नई परिभाषा भी कहा जाए तो वो भी कम हैं.

 

हॉटनेस और सेक्सीनेस के मामले में तो मोनालिसा हर किसी को पीछे छोड़ देती हैं. हर थोड़े दिन में वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में एक बार ऐसा ही हुआ जब मोनालिसा ने अपनी हॉट फोटोज शेयर की.

 

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया हैं. उन्होंने साड़ी में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. मोनालिसा ने सफ़ेद और लाल रंग की साड़ी पहनी हैं जिसपर उन्होंने रेड कलर का स्लीवलेस ब्लाउस पहना हैं.

 

साड़ी में भी मोनालिसा काफी सेक्सी लग रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट में कई कामुक पोज़ भी दिए हैं. मोनालिसा इस लुक में बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं.

 

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि, Wedding bells ringing... वाकई में मोनालिसा साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं. फैंस तो मोनालिसा के इस लुक को देखकर मदहोश हो गए हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर ही उनके 8 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

'सेक्सी भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को किया मदहोश

इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया किस, बोल्ड सीन भी करवाए

माधुरी दीक्षित की मराठी डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग में उमड़ा बॉलीवुड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -