इजरायली सैनिकों द्वारा मारे गए फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद सदस्य

एक फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद सदस्य को इजरायली सैनिकों द्वारा गुरुवार को जेनिन के पास बुर्किन गांव में झड़पों के दौरान मार दिया गया था, एक गिरफ्तारी अभियान के दौरान इजरायली सैन्य गोलाबारी से पांच फिलिस्तीनियों के मारे जाने के कुछ दिनों बाद। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलीस्तीनी चिकित्सकों और फिलीस्तीनी इस्लामिक जिहाद के अनुसार, उत्तरी वेस्ट बैंक में जेनिन शहर के पास बुर्किन गांव में संघर्ष के दौरान 22 वर्षीय अला ज़ायौद, इजरायली सैनिकों द्वारा मारा गया था।

फिलिस्तीनी चिकित्सा सूत्रों ने यह भी कहा कि जेनिन के पश्चिम में कबाट्या गांव की एक 30 वर्षीय फिलिस्तीनी महिला को भी पूर्वी यरुशलम के पुराने शहर में इजरायली सैनिकों ने मार डाला। इजरायल के खिलाफ हमले को अंजाम देने के आरोप में दो फिलिस्तीनियों को गिरफ्तार करने के लिए गुरुवार सुबह गांव में इजरायली सेना के एक दल के घुसने के बाद फिलिस्तीनी युवकों और इजरायली सैनिकों के बीच गांव में झड़पें हुईं। यह छापेमारी फिलिस्तीनी इस्लामी प्रतिरोध आंदोलन (हमास) से संबंधित एक सैन्य नेटवर्क को नष्ट करने की इजरायल की योजना का हिस्सा थी।

वही एक प्रेस बयान में, इजरायली पुलिस ने कहा कि महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई जब उसने पुराने शहर में एक इजरायली पुलिस अधिकारी को चाकू मारने की कोशिश की। पिछले हफ्ते इजरायली सैनिकों के साथ गोलीबारी में पांच फिलिस्तीनी आतंकवादियों के मारे जाने के बाद से वेस्ट बैंक में तनाव बढ़ गया है।

अफ़ग़ानिस्तान में हुआ निर्वासित सरकार का गठन, अमरुल्लाह सालेह बने कार्यवाहक राष्ट्रपति

अफगान तालिबान पर प्रतिबंध लगाने के लिए अमेरिकी सीनेटरों ने पेश किया विधेयक

ट्यूनीशियाई राष्ट्रपति ने की पहली महिला प्रधान मंत्री की नियुक्ति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -