इस हसीना ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'सब कुछ दिखा दिया आज तो...'
इस हसीना ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'सब कुछ दिखा दिया आज तो...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इस समय ख़बरों में बनी हुई हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई भी रहती हैं। कभी अपनी सुंदरता को लेकर तो कभी अदाओं के जरिए। पलक का ये अंदाज हर बार हर किसी के होश उड़ाता रहता है। एक बार फिर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के फोटोशूट के लिए पलक तिवारी का नया लुक ख़बरों में आ गया है। हद से अधिक छोटी ड्रेस में दिखाई दी पलक तिवारी अपनी इन फोटोज से खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं।  

डब्बू रतनानी एक जाने माने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर हैं जिनकी खींची गई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब कहर ढाती हैं। केले के पत्तों के पीछे खड़ी कियारा आडवाणी की न्यूड फोटोज तो आपको याद ही होंगी। अब उन्होंने पलक तिवारी के हुस्न को कैमरों में कैद किया है। वहीं पलक तिवारी कहां कम हैं एक-एक पोज़ से ऐसा कहर ढाया है कि देखने वाले मदहोश हो जाए।

सोशल मीडिया पर पलक तिवारी खूब छाई रहती हैं और विशेष रूप से अपने लुक को लेकर। अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक से पलक तिवारी अक्सर हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं। वहीं खबर है कि पलक तिवारी शीघ्र ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है किन्तु मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पलक सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से वो बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। फिलहाल वो टेलीविज़न की दुनिया से दूर है जबकि उनकी मां श्वेता तिवारी डेली सोप क्वीन हैं तथा टेलीविज़न पर उनकी तूती बोलती है। 

KBC के सेट पर जया बच्चन ने ऐसा बोल दिया कि रोने लगे बिग बी, सामने आया VIDEO

राजू श्रीवास्तव के बाद इस मशहूर कॉमेडियन ने कहा दुनिया को अलविदा

कैमरा सामने आते कपिल शर्मा छुपाने लगे ऐसी चीज, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -