'पल पल दिल के पास' की रिलीज़ से पहले ही करण को मिली दूसरी फिल्म, ये होगी एक्ट्रेस
'पल पल दिल के पास' की रिलीज़ से पहले ही करण को मिली दूसरी फिल्म, ये होगी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के डायरेक्शन में बनी करण देओल और सहर बंबा स्टारर फिल्म 'पल पल दिल के पास' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाले है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं और देखना चाहते हैं ये नई जोड़ी पर्दे पर क्या कमाल करती हैं. यह फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसकी शूटिंग बेहद ही खूबसूरत दिखने वाले खतरनाक पहाड़ी लोकेशन में की गयी है. यानि इसमें आपको बेहद ही खूबसूरत नज़ारे भी देखने को मिलेंगे. इसी बीच करण की इस डेब्यू फिल्म के रिलीज से ठीक पहले उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. जानते हैं उनकी इस फिल्म के बारे में. 

दरअसल, खबरों की माने तो करण को उनकी दूसरी फिल्म मिल गयी है. एक एंटरटेनमेंट वेबपोर्टल एक अनुसार, करण को अनुभवी फिल्म मेकर इंद्र कुमार ने अपनी अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया है, जिसे मनदीप कुमार द्वारा निर्देशित किया जायेगा. फ़िलहाल अब तक तय नहीं हुआ है कि करण ही इसमें काम करेंगे लेकीन निर्माता उन्हें इस फिल्म में चाहते हैं. बता दें कि मनदीप कई पंजाबी ब्लॉकबस्टर के अलावा हिंदी फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' (2012) को भी निर्देशन कर चुके हैं. 

खा बात ये है कि इस प्रोजेक्ट में करण के साथ सलमान खान की फिल्म 'लवयात्री' से अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन नज़र आ सकती हैं. ये फिल्म फिल्म भी एक लव स्टोरी है, जिसमे हमें इस नई जोड़ी को देखने का मौका मिलेगा. खबरों की मानें तो, फिल्म की तैयारी शुरू हो गयी है. हालांकि, अब मेकर्स द्वारा इसकी आधिकारिक घोषणा होने का इंतजार है. ये दोनों नए एक्टर साथ में काम करेंगे और नई नई जोड़ी पर्दे पर दिखाई देंगी.

बेटे की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं दिखें सनी, वजह जान करेंगे सलाम

अक्षय ने शेयर किया करण देओल की फिल्म का ट्रेलर, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई

Pal Pal Dil Ke Paas : पिता सनी देओल की तरह एक्टिंग करते दिखे करण, देखें ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -