अक्षय ने शेयर किया करण देओल की फिल्म का ट्रेलर, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई
अक्षय ने शेयर किया करण देओल की फिल्म का ट्रेलर, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. करण 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. आपको बता दें, पहले सलमान खान ने करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के ट्रेलर को ट्वीट किया था, और इस पर सनी देओल का रिएक्शन आया था. वहीं इस बार खिलाड़ी अक्षय कुमार ने करण देओल की फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर डाला है. इसी पर करण ने उन्हें जवाब भी दिया है. 

अक्षय कुमार ने भी बिल्कुल सलमान खान के अंदाज में करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर डाला. इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा 'इस पीढ़ी की सबसे बड़ी प्रेम कहानी. पेश है 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर...' इस तरह अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को करण देओल से इंट्रोड्यूस करवाया है. लेकिन दिलचस्प रहा करण देओल का रिप्लाई. 

अक्षय के इस पोस्ट से करण देओल ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा 'शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है.' इसके अलावा फिल्म की एक्ट्रेस सहर बाम्बा ने भी अक्षय कुमार की पोस्ट पर रिप्लाई किया है. सहर ने लिखा है, 'थैंक यूं सो मच सर...' यानि दोनों ही एक्टर अक्षय के इस ट्वीट से खुश हैं और उनकी शुभकामनाओं के आभारी है. करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. यह करण देओल की डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म को करण देओल के पापा सनी देओल ने डायरेक्ट किया है.

अक्षय कुमार को बैचैन बच्चे की तरह मानती है यह एक्ट्रेस

परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाएंगे अक्षय कुमार!

अब मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी के साथ रोमांस करेंगे अक्षय कुमार!, ये होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -