बेटे की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं दिखें सनी, वजह जान करेंगे सलाम

बेटे की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं दिखें सनी, वजह जान करेंगे सलाम

गुरुवार को देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी द्वारा हिंदी सिनेमा में आगाज किया गया. अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल-पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सनी देओल इस फिल्म से बेटे करण को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और हर प्रमोशनल इवेंट में वे बेटे संग नजर आ भी आ रहे हैं, हालांकि ट्रेलर लॉन्च इवेंट से सनी देओल नदारद थे. तो जानिए आखिर क्या है इसकी वजह ?

फिल्म पल-पल दिल के पास के ट्रेलर लॉन्च में करण के दादा और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने पोते को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे. फिल्म की हीरोइन सहर बाम्बा भी वहां मौजूद रही. हालांकि वहां मौजूद मीडिया की नजरें सनी देओल को भी ढूंढ़ रही थीं. पिता के इवेंट में ना होने की वजह का खुलासा करण देओल द्वारा किया गया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनके पिता बटाला फैक्ट्री ब्लास्ट पीड़ितों से मिलने के लिए गुरदारपुर रवाना हुए हैं, इसलिए वे ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में नहीं आ सके. 

करण द्वारा कहा गया है कि- ''क्योंकि गुरदासपुर में दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ है. इसलिए मेरे पिता इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन सके हैं. पल-पल दिल के पास की पूरी टीम की तरफ से पीड़ितों के परिवार को संवेदनाएं और उनके लिए प्रार्थनाएं. वे अपना फर्ज निभाने गए हैं. उन्हें मुझ पर भरोसा है, इसलिए अब मेरी बारी है काम को आगे ले जाने की.''

पति पत्नी और वो : तो ये है वो एक्ट्रेस जो कार्तिक आर्यन के साथ आने वाली हैं नज़र

गर्लफ्रेंड के साथ पूर्व पत्नी के घर अर्जुन ने किए बाप्पा के दर्शन, बेटियों संग बिताया समय

लता मंगेशकर ने रानू मंडल को कहा नकलची, लोगों ने कहा- 'जलन हो रही'