Pal Pal Dil Ke Paas : पिता सनी देओल की तरह एक्टिंग करते दिखे करण, देखें ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का टट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो गया है. बताते चले कि इस फिल्म का डायरेक्शन खुद सनी देओल ने किया है. इस फिल्म का एक गाना सामने आ चुका है जिसके बाद फैंस ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे थे.ट्रेलर में दोनों की केमेस्ट्री बेहद अमेजिंग लग रही है. चलिए दिखा देते हैं उनका ये ट्रेलर. 

फिल्म से अभिनेत्री के तौर पर सहर बम्बा भी करण के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. दोनों की ही नई जोड़ी है जिसे फैंस काफी पसंद भी करेंगे. ट्रेलर में दोनों काफी बेहतरीन लग रहे हैं. करण और सहर वीडियो में एक दुसरे का बखूबी साथ निभाते हुए नजर आ रहे हैं. जैसा की उम्मीद थी यह एक उम्दा लव स्टोरी है जिसमें दो लोगो के बीच अट्रैक्शन, प्यार और उसके लिए किए जाने वाले संघर्ष को भी दर्शाया गया है. ट्रेलर में आप देख ही पाएंगे कि बिलकुल अपने पिता की तरह ही एक्टिंग करते नज़र आ रहे हैं. 

फिल्म का सेट-अप हिमांचल प्रदेश का है इसलिए ट्रेलर में बेहद खूबसूरत दृश्य नजर आ रहे हैं. यानि फिल्म में एक्शन, लव और खूबसूरत नज़ारे देखने को मिलेंगे. कुल मिलाकर यह एक्शन-पैक्ड लव स्टोरी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. फिल्म 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बारिश की चपेट में अमिताभ का 'प्रतीक्षा', घर में घुसा पानी

पिता महेश के साथ काम करने पर बोली आलिया भट्ट

इस वजह से आमिर ने फैंस से माँगी माफी, कहा- मुझे माफ़ कर दो, यदि जाने-अनजाने में मैंने...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -