भारतीय जवानों पर कायरों की तरह वार कर रहे पाकिस्तानी स्नाइपर्स
भारतीय जवानों पर कायरों की तरह वार कर रहे पाकिस्तानी स्नाइपर्स
Share:

लगातार सीज फायर का उन्लंघन करने वाला कायर पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय सीमा पर प्रोफेशनल स्नाइपर्स के जरिए भारतीय जवानों को निशाना बना रहा है. इस साल अबतक कुल 11 भारतीय जवान शहीद हो चुके है. इनमें से आठ जवानों को स्नाइपेर्स ने अपना शिकार बनाया. खुफिया सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान ने भारतीय सीमा से सटे इलाकों में लगभग 200 स्नाइपर्स तैनात कर रखें है. वहीं करीब एक दर्जन जगहों पर इन स्नाइपर्स की तैनाती की गई है.

ख़ुफ़िया विभाग से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि पाकिस्‍तान ने जम्मू के चमलियाल, चकफगवाड़ी, जब्बोवाल, मांगूचक, चिलियार, बाकड़कोर क्षेत्र में इन स्नाइपर्स को तैनात किया है. ये स्नाइपर्स भारतीय जवानों पर घात लगा कर हमला करते है. सूत्र का कहना है कि जब कोई जवान अपने किसी घायल साथी को ले जा रहा होता है तब भी ये पाकिस्तानी स्नाइपर्स उन्हें अपना निशाना बना लेते है. ये स्नाइपर्स सिर्फ रात के ही वक्त सक्रिय रहते है, ऐसे में उन्हें भारतीय जवानों पर घात लगाने में आसानी होती है.

बताया गया कि भारत के तकरीबन तीस से चालीस जवान पाक स्नाइपर्स का ही निशाना बने है. आपको बता दें कि बीएसएफ के चार जवानों की हत्या का ऐसा ही एक मामला सामने आया था. जिसमें पहले तो पाकिस्तानी स्नाइपर्स ने एक जवान को निशाना बनाया, जब उस जवान की सहायता के लिए तीन अन्य जवान आए तो स्नाइपर्स ने उन्हें भी अपना निशाना बना लिया. इस हमले में चारों जवान शहीद हो गए थे. 

 

दिग्गी राजा के बोल: हिंदू-मुस्लिम दंगों के पीछे RSS-BJP के लोग

मप्र चुनाव: सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

मप्र विस मानसून सत्र : इन दर्जनभर नए विधेयकों पर टिकी है सरकार की निगाहें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -