बलूचिस्तान में पाकिस्तान द्वारा 3 आतंकवादी ढेर
बलूचिस्तान में पाकिस्तान द्वारा 3 आतंकवादी ढेर
Share:

पाकिस्तान में आत्मघाती विस्फोट में एआईजी सहित चार पुलिस अधिकारियों की मौत के दो दिन बाद पाकिस्तानी सेना को बड़ी जीत हासिल हुई है. सुरक्षा बलों ने अशांत प्रांत बलूचिस्तान के जारघुनाबाद क्षेत्र में तीन संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया.

बलूचिस्तान के गृह मंत्री मीर सरफराज बुग्ती ने जानकारी देते हुए बताया कि एक घर में आतंकवादियों की मौजूदगी से संबंधित सूचना मिली. उसके बाद शुक्रवार की रात फ्रंटियर कोर और आतंकवाद विरोधी विभाग (सीटीडी) ने जारघुनाबाद में एक सम्मिलित अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि, आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी थी. तब दल ने जवाबी कार्रवाई में तीन आतकंवादियों को मार गिराया. बुग्ती ने बताया कि आतंकियों को मार गिराने के बाद घर की तलाशी में सुरक्षा बलों ने बड़ी मात्रा में हथियार, आत्मघाती हमले से संबंधित उपकरण और संचार के उपकरण बरामद किए. मारे गए तीनों आतंकवादी एक चरमपंथी संगठन का हिस्सा थे. 

गृह मंत्री ने बताया कि शवों को सिविल अस्पताल भेज दिया गया है और उनकी पहचान की जा रही है. ज्ञात हो कि अतिरिक्त महानिरीक्षक (एआईजी) पर किए गए आत्मघाती हमले की ज़िम्मेदारी आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने ली थी. इसमें
एआईजी सहित चार पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई थी और छः अन्य घायल हो गए थे.

आतंकी संगठन को समाप्त करने के लिए एक हुए अमेरिका और रशिया

आज प्रधानमंत्री होंगे फिलीपिंस की यात्रा पर रवाना

हाफिज सईद की हत्या के लिए 8 करोड़ की सुपारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -