पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हुई 'अनुपमा' की फैन, देंखे ये VIDEO
पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हुई 'अनुपमा' की फैन, देंखे ये VIDEO
Share:

टेलीविज़न के सबसे चर्चित सीरियल अनुपमा के लोकप्रिय डायलॉग के ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स फैन हो चुके हैं बल्कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी स्वयं को इस बेहतरीन डायलाग पर स्वयं को रील बनाने से नहीं रोक पाईं। पाकिस्तान की लोकप्रिय अभिनेत्री हानिया आमिर के इस रील को अब तक 9.5 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। 

वही TRP लिस्ट पर टॉप रहने वाले शो अनुपमा के डायलॉग्स तो सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल होते रहे हैं। किन्तु इस सीरियल के विशेष डायलॉग ने दुनियाभर में अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। ये लोकप्रिय डायलॉग है - ‘मैं घूमू फिरूं, नाचूं, गांऊं, हंसू, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी ओर के साथ जाऊं, जब जाऊं, जैसे जाऊं, जहां भी जाऊं आपको क्या’। ना सिर्फ आम लोग बल्कि अब इस डायलॉग पर कई स्टार्स भी आए दिन अपनी इंस्टा रील्स को अपलोड कर रहे हैं। विशेष बात तो ये है कि अनुपमा की लोकप्रियता ना केवल भारत बल्कि पाकिस्तान तक पहुंच चुकी है। जानी मानी अभिनेत्री हानिया आमिर ने भी अपनी  साथी के साथ मिलकर इस डायलॉग पर मजेदार वीडियो बनाई है। उनका ये वीडियो वाकई मजेदार है। 

हानिया आमिर की तरफ से कुछ दिन पहले ही शेयर किए इस वीडियो में अभिनेत्री को अब तक लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। यहां तक कि इस अभिनेत्री की इंस्टा रील्स पर सबसे अधिक व्यूज उनको इस अनुपमा स्पेशल डायलॉग वाली वीडियो पर ही मिले हैं। बता दें हानिया की इस वीडियो को 90 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सोनाली फोगाट की मौत से डरी ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'मेरी अंतरात्मा...'

'अनुपमा' को बड़ा झटका, पारस के बाद इस अदाकारा ने भी छोड़ा शो

VIDEO! देर रात सड़क पर लड़खड़ाते नजर आई ये हसीना, इस एक्टर ने संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -