सोनाली फोगाट की मौत से डरी ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'मेरी अंतरात्मा...'
सोनाली फोगाट की मौत से डरी ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'मेरी अंतरात्मा...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 फेम और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत ने उनके तमाम प्रशंसकों के दिल तोड़ दिए हैं। सोनाली फोगाट के अचानक हुए निधन से हर कोई हैरान और परेशान है, क्योंकि सोनाली की मौत के बाद निरंतर कई नए हैरतअंगेज खुलासे हो रहे हैं। उनकी मौत को मर्डर केस की भांति इंवेस्टिगेट किया जा रहा है तथा अब तक मामले में 5 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। इस बीच सोनाली की मौत पर अभिनेत्री अर्शी खान ने प्रतिक्रिया दी है। 

दरअसल, पहले ऐसी खबरें सामने आईं कि सोनाली फोगाट का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है, मगर बाद में खुलासे हुए पुलिस ने मर्डर केस दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी। सोनाली का परिवार हत्या और षड्यंत्र की बात कहकर CBI जांच की मांग कर रहा है। अब अर्शी खान, जो बिग बॉस में सोनाली के साथ नजर आई थीं उन्होंने भी सोनाली के लिए न्याय की मांग की है।

अपने एक इंटरव्यू में अर्शी ने कहा- केवल बिग बॉस में ही नहीं, बल्कि बाद में भी हम दोनों ने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है। हमने एक दूसरे के साथ बहुत समय स्पेंड किया है। उन्होंने मुझे एक मां की भांति पैंपर किया है। वे अक्सर बोलती थीं- तू उम्र में बड़ी है, हरकतों में नहीं। मैं जब भी शूट के लिए जाती थी, तो वो मेरा हाल पूछती थीं। वो मुझे लेकर बहुत अधिक प्रोटेक्टिव थीं। रेस्टोरेंट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया गया है वीडियो में लड़खड़ाते हुए नजर आ रही महिला सोनाली फोगाट हैं। इस वीडियो पर अर्शी ने कहा- पिछले कुछ दिनों में हमारी कम ही बात हुई। वायरल वीडियो देखकर मैं सच में डर गई हूं। मैं श्योर नहीं हूं कि ये वही हैं। मगर मेरी अंतरात्मा अपराधी को कोस रही है। आगे अर्शी ने कहा- अपराधी कानून से बच नहीं सकता। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने किसी नजदीकी को खो दिया है। मैं बहुत निराश और परेशान हूं। यकीन मानिए वह इतनी खूबसूरत इंसान थीं कि यदि वे उनसे रूपये मांगते तो वह उन्हें सरलता से दे देतीं। फिर उन्हें मारना क्यों था? मुझे भरोसा है कि इसके पीछे कोई बड़ी बात है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें इंसाफ प्राप्त हो।

VIDEO! देर रात सड़क पर लड़खड़ाते नजर आई ये हसीना, इस एक्टर ने संभाला

75 लाख जीतने के बाद भी पति को एक पैसा नहीं देंगी ये महिला, वजह जानकर उड़ गए अमिताभ बच्चन के होश

मंगल मूर्ति के इन स्वरूपों का कीजिये दर्शन, जानिए मंदिर की महिमा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -