'अनुपमा' को बड़ा झटका, पारस के बाद इस अदाकारा ने भी छोड़ा शो
'अनुपमा' को बड़ा झटका, पारस के बाद इस अदाकारा ने भी छोड़ा शो
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पारस कलनावत ने कुछ दिनों पहले ही शो छोड़ दिया तो वहीं अब एक और अभिनेत्री के शो को अलविदा कहने की खबरें तेज हो गई हैं। इन खबरों के बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि जिस भूमिका ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है अब उस किरदार को ही शो में समाप्त कर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस भूमिका की शो में मौत दिखा दी जाएगी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये किरदार कौन है। 

प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा सीरियल में किंजल यानी कि निधि शाह (Nidhi Shah) ने इस सीरियल को छोड़ने का निर्णय निर्माताओं को सुना दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब निर्माता दूसरी अभिनेत्री की तलाश करने की जगह इस सीरियल में ट्विस्ट लाकर किंजल के किरदार को समाप्त करने की योजना बना रहे हैं।

वही रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता किंजल की मौत को दिखाने के लिए शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाने की योजना बना रहे हैं। शो में आगामी एपिसोड में अनुपमा धूमधाम से गणेश उत्सव अनुज एवं पूरे परिवार के साथ मनाएगी। इसी के चलते किंजल का वॉटर बैग लीक हो जाएगा और लेबर पेन आरम्भ हो जाएगा। ऐसी खबरें आ रही हैं इसी सीन के चलते बच्चे को जन्म देकर किंजल की मौत दिखाई जा सकती है। हालांकि ऐसा होता है या फिर नहीं ये तो समय ही बताएगा। मगर इतना अवश्य है कि आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषणा नहीं की गई है।

75 लाख जीतने के बाद भी पति को एक पैसा नहीं देंगी ये महिला, वजह जानकर उड़ गए अमिताभ बच्चन के होश

मंगल मूर्ति के इन स्वरूपों का कीजिये दर्शन, जानिए मंदिर की महिमा

'झलक दिखला 10' की पार्टी में Ex गर्लफ्रेंड से टकराए पारस कलनावत, जानिए फिर क्या हुआ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -