पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर हुआ उजागर, हाफिज सईद की मदद के लिए UN को लिखा पत्र
पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर हुआ उजागर, हाफिज सईद की मदद के लिए UN को लिखा पत्र
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान का आतंक प्रेम एक बार फिर से उजागर हुआ है. पाकिस्तान ने यूनाइटेड नेशंस से आतंकी हाफिज सईद को घर चलाने के लिए बैंक खाते से पैसा निकालने देने की अनुमति मांगी है. हाफिज के जब्त बैंक खाते से प्रत्येक महीने 1.50 लाख रुपये पेंशन देने का आग्रह किया गया है. इस चिट्ठी से स्पष्ट है कि पाकिस्तान आतंकी हाफिज सईद का घर चलाने के लिए कितना बेचैन है.

पाकिस्तान की बेचैनी का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान ने इस बात को लेकर संयुक्त राष्ट्र से गुहार लगाई है. पाक की इस गुहार से यह बात एक बार फिर से सिद्ध हो गई है कि पाकिस्तान का आतंक से लड़ने का दावा कितना खोखला है. इससे यह बात भी सिद्ध होती है कि आतंकी हाफिज सईद का पाकिस्तान सरकार के ऊपर कितना दबाव है.

आज पूरी दुनिया यह देख रही है कि पाकिस्तान अपने देश के आतंकियों के समक्ष कितना बेबस है और पाकिस्तान ने अपने देश के अस्तित्व को दांव पर लगाकर आतंकी हाफिज सईद का घर चलाने की अपील संयुक्त राष्ट्र से की है. आपको बता दें कि आतंकी हाफिज सईद मुंबई में 2008 में हुए आतंकी हमलों का मास्टर माइंड है और उसे ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया जा चुका है.

अमेरिका में बोले विदेश मंत्री, पाकिस्तान ने बनाई आतंक की फैक्ट्री, नहीं कर सकते वार्ता

हरियाणा विधानसभा चुनावः राज्य के बडे नेताओं की इस मांग से बीजेपी नेतृत्व परेशान

87 बरस के हुए डॉ मनमोहन, पीएम मोदी ने दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -